scriptVideo: लापरवाही… सड़क पर घूम रहे बच्चे को कार ने कुचला, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना | Child killed after being hit by car in Sanganer | Patrika News
जयपुर

Video: लापरवाही… सड़क पर घूम रहे बच्चे को कार ने कुचला, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

सांगानेर में मासूम बालक को कार ने कुचला, गली में मोड़ पर लिया कार ने चपेट में, गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन, आश्वासन के बाद शव को दफनाया

जयपुरSep 23, 2024 / 08:47 pm

pushpendra shekhawat

accident
जयपुर में जरा सी लापरवाही ने एक मासूम बच्चे की जान ले ली। मासूम अपनी मां के हाथ से छूटकर गली में घूमने लगा, इसी दौरान गली के मोड़ पर आई कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। सांगानेर में हुए हादसे के बाद घायल को तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचा, लेकिन उसकी मौत हो गई। मृतक बालक के परिजन पोस्टमार्टम के बाद शव रखकर कार चालक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। पुलिस से आश्वासन मिलने के बाद शव को दफनाया।
यहां हादसे में मूलत: बिहार हाल टोंक रोड विष्णु गार्डन कॉलोनी ड्रीम होम निवासी मो. निसार के तीन वर्षीय बेटे अकरम की मौत हो गई। निसार यहां किराए से रहकर कपड़े सिलाई का काम करता है और उसकी पत्नी शहजादी क्षेत्र में ही घरेलू काम करती है। सोमवार सुबह शहजादी बेटे अकरम को लेकर काम करने गई थी, तभी कॉलोनी में प्रवेश मार्ग पर एक कार घूम रही थी, तभी अकरम कार की चपेट में आ गया। गंभीर हालत में उसे जयपुरिया हॉस्पिटल पहुंंचाया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने खुलवाया गेट

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। तब परिजन शव को कॉलोनी में ले गए और शव रखकर मुआवजा दिलाने व कार चालक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। कॉलोनी के प्रवेश गेट पर ताला लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर गेट खुलवाया। पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है।

Hindi News/ Jaipur / Video: लापरवाही… सड़क पर घूम रहे बच्चे को कार ने कुचला, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

ट्रेंडिंग वीडियो