scriptदो थाना इलाकों में मामले दर्ज, शादी का झांसा देकर महिला से बलात्कार | Cases registered in two police station areas, rape of woman by pretend | Patrika News
जयपुर

दो थाना इलाकों में मामले दर्ज, शादी का झांसा देकर महिला से बलात्कार

शादी का झांसा देकर एक महिला से बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है

जयपुरMar 01, 2020 / 10:35 pm

Dinesh Gautam

जयपुर विश्वकर्मा इलाके में शादी का झांसा देकर एक महिला से बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि इलाका निवासी एक महिला ने मामला दर्ज कराया है। इसमें बताया है कि आरोपी परशुराम बस चालक है, जिससे कुछ समय पहले उसकी मुलाकात हुई थी। बातचीत के दौरान उसे प्रेमजाल में फांसा और शादी का झांसा देकर बलात्कार किया। देहशोषण के अलावा आरोपी उससे आए दिन मारपीट भी करता रहा। शादी का दबाव बनाने पर उसने इनकार कर दिया।
मुहाना इलाके में युवती से बलात्कार
मुहाना थाने में एक युवती ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि परिचित अशोक सैनी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया और शादी करने से इनकार कर दिया।
इससे पहले भी कई मामले इस तरह के सामने आ चुके है। जिसमें इस तरह महिलाएं मामला दर्ज करवाती है।, लेकिन कई मामलों में पुलिस की जांच के दौरान ब्लैकमेल करने के लिए भी इस तरह से मुकदमें दर्ज कर वसूली की बात भी सामने आई है।
इसलिए अब पीड़िता के केस को संदेह की नजर से देखा जाता है। हालांकि पुलिस जांच में यदि पीड़िता की बात सही निकलती है तो उसे फिर गंभीरता से लेते है।

Hindi News / Jaipur / दो थाना इलाकों में मामले दर्ज, शादी का झांसा देकर महिला से बलात्कार

ट्रेंडिंग वीडियो