scriptRajasthan: भजनलाल सरकार ने फिर से खोला राहत का पिटारा! कैबिनेट बैठक में इन बड़े मुद्दों पर लगी मुहर | Cabinet meeting of Rajasthan Bhajan Lal government ends these issues are approved | Patrika News
जयपुर

Rajasthan: भजनलाल सरकार ने फिर से खोला राहत का पिटारा! कैबिनेट बैठक में इन बड़े मुद्दों पर लगी मुहर

Rajasthan Cabinet Meeting: आज बुधवार को सीएमओ में भजनलाल सरकार की कैबिनेट बैठक हुई। इस बैठक में पुलिस अधीनस्थ सेवा नियम संशोधन को मंजूरी दी गई है। वहीं राजस्व विभाग के भूमि आवंटन से जुड़े मुद्दों को लेकर निर्णय हुआ।

जयपुरSep 04, 2024 / 03:41 pm

Lokendra Sainger

Rajasthan Politics: राजस्थान में विधानसभा के उपचुनाव से ठीक पहले प्रदेश की भजनलाल सरकार (Bhajan Lal Government) ने जनता के लिए राहत का पिटारा खोला है। आज प्रदेश के कई बड़े मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री कार्यालय में कैबिनेट बैठक आयोजित हुई, जो तकरीबन आधे घंटे तक चली। इस कैबिनेट बैठक (Cabinet meeting) में प्रदेश की आम जनता और कर्मचारियों से जुड़े कई महत्वपूर्ण फैसले लिए, जिसमें पुलिस अधीनस्थ सेवा नियम संशोधन को मंजूरी दी गई है। इसके अलावा राजस्व विभाग के भूमि आवंटन से जुड़े मुद्दों को लेकर निर्णय हुआ है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में इन महिलाओं को सितंबर से मिलेंगे 10 हजार रुपए, डिप्टी CM ने की घोषणा

यह भी पढ़ें

Rajasthan: हनुमानगढ़ की घटना पर क्यों आग बबूला हुईं मायावती? बेनीवाल- डोटासरा भी सरकार पर बरसे; जानें पूरा मामला

दरअसल, आज बुधवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित कैबिनेट मीटिंग में कई फैसले लिए गए है। सीएम ऑफिस में आयोजित राज्य मंत्रिमण्डल की बैठक में प्रदेश में पुलिस अधीनस्थ सेवा नियम संशोधन को मंजूरी दी गई। बताया जा रहा है कि मीटिंग के दौरान महिलाओं के 33 प्रतिशत आरक्षण को लेकर भी विचार हुआ है।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan: भजनलाल सरकार ने फिर से खोला राहत का पिटारा! कैबिनेट बैठक में इन बड़े मुद्दों पर लगी मुहर

ट्रेंडिंग वीडियो