scriptBulldozer Train : राजस्थान में बुलडोजर वाली ट्रेन ! ऐसी ट्रेन देख हर कोई रह गया हक्का-बक्का, आखिर क्या है इसकी कहानी ? | Bulldozer train in Rajasthan! Everyone was stunned to see such a train, what is its story? | Patrika News
जयपुर

Bulldozer Train : राजस्थान में बुलडोजर वाली ट्रेन ! ऐसी ट्रेन देख हर कोई रह गया हक्का-बक्का, आखिर क्या है इसकी कहानी ?

Bulldozer Train : जैसे ही ट्रेन गुजरी, वहां से गुजर रहे लोग चौंक गए और अपनी गाडिय़ों को रोककर मोबाइल से वीडियो और रील बनाने लगे।

जयपुरSep 26, 2024 / 08:33 pm

rajesh dixit

ट्रेन को देखकर लोग उत्साहित हो गए, जैसे किसी फिल्म का सीन सामने आ गया हो।

ट्रेन को देखकर लोग उत्साहित हो गए, जैसे किसी फिल्म का सीन सामने आ गया हो।

जयपुर/बारां। गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे का समय। राजस्थान के बारां रेलवे स्टेशन पर एक अनोखा दृश्य देखने को मिला, जब कोटा की ओर से आ रही एक गुड्स ट्रेन स्टेशन पर पहुंची। इस ट्रेन में कोई साधारण माल नहीं, बल्कि करीब 150 बुलडोजर और जेसीबी लदी हुई थीं। जैसे ही ट्रेन कोटा रोड आरओबी के नीचे से गुजरी, वहां से गुजर रहे लोग चौंक गए और अपनी गाडिय़ों को रोककर मोबाइल से वीडियो और रील बनाने लगे।
यह भी पढ़ें : Good News : बड़ा कदम…अब राजस्थान सरकार ने 24 लाख महिलाओं को दिया यह निशुल्क “उपहार”


बारां स्टेशन पर इंजन बदलने के बाद यह ट्रेन बीना की ओर रवाना हो गई। दरअसल, ये बुलडोजर और जेसीबी पंजाब के मोगा से झांसी के एक डीलर के लिए भेजे जा रहे थे। पंजाब में इनका निर्माण होता है और फिर कंपनी इन्हें देशभर के विभिन्न डीलरों को सप्लाई करती है।
ट्रेन को देखकर बारां के लोग उत्साहित हो गए, जैसे किसी फिल्म का सीन सामने आ गया हो। बुलडोजर और जेसीबी की लंबी कतार के साथ गुजरती ट्रेन न सिर्फ लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बन गई, बल्कि सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो गई। हर किसी के मोबाइल में कैद इस अनोखे नजारे ने बारां शहर में एक नई हलचल मचा दी।

Hindi News / Jaipur / Bulldozer Train : राजस्थान में बुलडोजर वाली ट्रेन ! ऐसी ट्रेन देख हर कोई रह गया हक्का-बक्का, आखिर क्या है इसकी कहानी ?

ट्रेंडिंग वीडियो