scriptRajasthan BJP: राजस्थान में भी मध्यप्रदेश की तर्ज पर आज हो सकते हैं कुछ बड़े फैसले | BJP Latest News today Some big decisions can be taken in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

Rajasthan BJP: राजस्थान में भी मध्यप्रदेश की तर्ज पर आज हो सकते हैं कुछ बड़े फैसले

Rajasthan BJP: भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री की शपथ लेने और पदभार ग्रहण करने के बाद पहला क्या आदेश होगा। इस पर खासी नजर है।

जयपुरDec 15, 2023 / 07:55 am

Kirti Verma

bjp_flag.

Rajasthan BJP: भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री की शपथ लेने और पदभार ग्रहण करने के बाद पहला क्या आदेश होगा। इस पर खासी नजर है। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद आवाज वाले लाउड स्पीकर हटाने मोहन यादव ने धार्मिक स्थलों से तेज बाद खुले में मांस या अंडे की दुकानों का पहला आदेश निकाला। इसके पर सख्ती के आदेश भी दिए। कलक्टर-एसपी से बातचीत के आदेश भी निकले। राजस्थान में भजनलाल शर्मा पार्टी की विचारधारा के आधार पर पहला क्या काम करेंगे। इस पर विशेष नजर रहेगी।

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी की मौजूदगी में भजनलाल शर्मा आज लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ

67 दिन बाद गति बाद पकड़ेगा कामकाज
प्रदेश में 9 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लगी थी। परिणाम आने के बाद आचार संहिता तो हट गई, लेकिन सीएम चयन में लगे समय और सीएम के शपथ लेने में करीब 67 दिन लग गए। अब 15 दिसम्बर से सरकार का कामकाज सीएम, डिप्टी सीएम के कार्यभार ग्रहण करते ही तेजी पकड़ेगा।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan BJP: राजस्थान में भी मध्यप्रदेश की तर्ज पर आज हो सकते हैं कुछ बड़े फैसले

ट्रेंडिंग वीडियो