scriptजयपुर में नहीं आएगा बीसलपुर का पानी, जलदाय विभाग ने लिया फैसला | Bisalpur Drinking Water Project Jaipur Not drinking water supply | Patrika News
जयपुर

जयपुर में नहीं आएगा बीसलपुर का पानी, जलदाय विभाग ने लिया फैसला

Bisalpur Drinking Water Project: जयपुरवासियों के लिए अच्छी खबर नहीं है। जलदाय विभाग बीसलपुर पेयजल परियोजना के अमानिशाह पंपिंग स्टेशन से जुड़े लोगों को पेयजल आपूर्ति नहीं करेगा। बीसलपुर पेयजल परियोजना के अमानिशाह पंपिंग स्टेशन पर 13.5 एमएल भराव क्षमता के पुराने स्वच्छ जलाशय की सफाई का काम होगा।

जयपुरSep 27, 2022 / 07:14 pm

Girraj Sharma

जयपुर में नहीं आएगा बीसलपुर का पानी, जलदाय विभाग ने लिया फैसला

जयपुर में नहीं आएगा बीसलपुर का पानी, जलदाय विभाग ने लिया फैसला

Bisalpur Drinking Water Project: जयपुर। बीसलपुर पेयजल परियोजना के अमानिशाह पंपिंग स्टेशन पर 13.5 एमएल भराव क्षमता के पुराने स्वच्छ जलाशय की सफाई का काम होगा। इसके चलते 29 सितंबर को शहर के कई हिस्सों में शाम के समय की पेयजल आपूर्ति नहीं होगी। सफाई का काम सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक किया जाएगा, इसके चलते गुरूवार को इस सेन्ट़ल फीडर से जुड़े क्षेत्र में शाम की पेयजल आपूर्ति बाधित रहेगी।


जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता शुभांषु दीक्षित ने बताया कि अमानिशाह पंपिंग स्टेशन पर 13.5 एमएल भराव क्षमता के पुराने स्वच्छ जलाशय की सफाई का काम होने से वीकेआई वीकेआई रोड नंबर एक से 14 तक पेयजल आपूर्ति आपूर्ति नहीं होगी। जीवन द्वीप कॉलोनी व आसपास के क्षेत्र, निवारू रोड की आंशिक कॉलोनी, विद्याधर नगर सेक्टर एक से 9 तक, अम्बाबाड़ी, सीकर रोड, रामनगर, लंकापुरी, मुरलीपुरा, शास्त्री नगर, नाहरी का नाका क्षेत्र, बनीपार्क, भट्टा बस्ती, एमआई रोड, सुभाष नगर, गोविंद नगर में शाम के समय की पेयजल आपूर्ति नहीं होगी।

 

यह भी पढ़े: जयपुर के लोगों के लिए बीसलपुर से आई खुशखबरी

टैंकरों से पेयजल वितरण
जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता शुभांषु दीक्षित ने बताया कि प्रभावित क्षेत्रों में टैंकरों से पेयजल वितरण किया जाएगा।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर में नहीं आएगा बीसलपुर का पानी, जलदाय विभाग ने लिया फैसला

ट्रेंडिंग वीडियो