scriptजयपुर में ACB का बड़ा एक्शन, ASI के क्वार्टर के बाद अब थाने में मिले 1.18 लाख रुपए | Big action by ACB in Jaipur, after ASI's quarters, now 1.18 lakh rupees found in police station | Patrika News
जयपुर

जयपुर में ACB का बड़ा एक्शन, ASI के क्वार्टर के बाद अब थाने में मिले 1.18 लाख रुपए

ACB Action: एसीबी अधिकारियों को आशंका है कि यह रिश्वत की राशि है जो विभिन्न मामलों में आरोपी या फिर पीड़ित पक्ष से ली गई।

जयपुरOct 25, 2024 / 09:35 am

Supriya Rani

Jaipur News: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) को 50 हजार रुपए रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार एएसआइ बलबीर सिंह के खोह नागोरियान थाने में स्थित अनुसंधान कक्ष में 1.18 लाख रुपए और मिले हैं। बता दें कि एसीबी ने बुधवार को आरोपी एएसआइ को गिरफ्तार किया था, तब थाना परिसर में बने उसके क्वार्टर में 1.82 लाख रुपए रिश्वत राशि के अलावा और मिले थे।

रिश्वत की राशि होने की आशंका

एसीबी अधिकारियों को आशंका है कि यह रिश्वत की राशि है जो विभिन्न मामलों में आरोपी या फिर पीड़ित पक्ष से ली गई। एसीबी टीम इसकी पुष्टि के लिए खोह नागोरियान थाने में आरोपी एएसआइ बलबीर सिंह द्वारा जांच किए गए और किए जा रहे मामलों की तस्दीक करेगी।
एसीबी टीम ने आरोपी बलबीर सिंह व उसके साथ गिरफ्तार दलाल केशव सिंह को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को एसीबी की रिमांड पर सौंपा गया। आरोपी ने अपहरण व मारपीट के मामले में आरोपी पक्ष की मदद करने के नाम पर एक लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। एसीबी ने 50 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था।

Hindi News / Jaipur / जयपुर में ACB का बड़ा एक्शन, ASI के क्वार्टर के बाद अब थाने में मिले 1.18 लाख रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो