scriptशादी से पहले दर्दनाक हादसे में युवक की मौत, हाल ही में हुई थी सगाई, छिन गई दो परिवारों की खुशियां | Before Few Days Young Man Engaged Now Died In Road Accident Before Marriage | Patrika News
जयपुर

शादी से पहले दर्दनाक हादसे में युवक की मौत, हाल ही में हुई थी सगाई, छिन गई दो परिवारों की खुशियां

Rajasthan Road Accident: जयपुर-सीकर हाईवे पर शहर के नजदीक भोजलावा कट पर गुरुवार दोपहर में जयपुर की तरफ जा रही कार ने आगे चल रही एक स्कूटी के टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार की मौत हो गई और कार में सवार लोग भी चोटिल हुए है।

जयपुरJun 09, 2023 / 01:00 pm

Santosh Trivedi

shadi_se_pahle_accident.jpg

Rajasthan Road Accident: जयपुर-सीकर हाईवे पर शहर के नजदीक भोजलावा कट पर गुरुवार दोपहर में जयपुर की तरफ जा रही कार ने आगे चल रही एक स्कूटी के टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार की मौत हो गई और कार में सवार लोग भी चोटिल हुए है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्कूटी व कार को थाने में लाकर खड़ा किया। थाना पुलिस ने शाम को युवक के शव का जयपुर एसएमएस अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया।

थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि खाटूश्यामजी के शनि मंदिर के पास निवासी 30 वर्षीय ललित सोनी पुत्र मूलचंद सोनी दोपहर करीब 2 बजे स्कूटी से जयपुर की तरफ जा रहा था। भोजलावा कट के पास पहुंचने पर पीछे से कार ने स्कूटी के टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि युवक स्कूटी से उछलकर दूर जा गिरा।

यह भी पढ़ें

अनजान नंबर से महिला का फोन आया, रात भर प्यार भरी बातें करने लगी, फिर एक दिन हुआ ऐसा जो आप सोच नहीं सकते

हादसे में गंभीर रूप् से घायल युवक को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे हालत गंभीर देखते हुए जयपुर एसएमएस के लिए रैफर कर दिया। जयपुर ले जाने के दौरान युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इधर, कार में सवार यूपी के भी दो-तीन जने चोटिल हो गए, लेकिन बाद में कार सवार लोग दूसरी कार से जयपुर के लिए रवाना हुए। पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को थाने में लाकर खड़ा किया है।

यह भी पढ़ें

तलाकशुदा हो या विधवा….बस पत्नी चाहिए, फिर अफसर ने जारी किए ये आदेश

हाल ही में हुई थी सगाई:
मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक के परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। हाल ही में युवक की सगाई हो चुकी थी और दिसंबर में शादी होनी थी। मृतक के पिता ज्वैलरी का काम कर परिवार चला रहा है। मृतक दो भाई और एक बहन हैं।

Hindi News/ Jaipur / शादी से पहले दर्दनाक हादसे में युवक की मौत, हाल ही में हुई थी सगाई, छिन गई दो परिवारों की खुशियां

ट्रेंडिंग वीडियो