scriptजयपुर में बैकांक वाली मसाज… थाईलैंड से बुलाई बालाएं, पुलिस छापे में ऐसे मिले युवक-युवती | Bangkok massage in Jaipur: police raid on spa center in 5 girls from thailand arrested | Patrika News
जयपुर

जयपुर में बैकांक वाली मसाज… थाईलैंड से बुलाई बालाएं, पुलिस छापे में ऐसे मिले युवक-युवती

जयपुर के जवाहर सर्कल थाना पुलिस की कार्रवाई, स्पा की आड़ में चल रही थी वेश्यावृत्ति, थाईलैण्ड की पांच युवतियां व एक दलाल सहित 8 गिरफ्तार

जयपुरOct 07, 2024 / 08:20 pm

pushpendra shekhawat

spa centre raid
जवाहर सर्कल थाना पुलिस ने स्पा की आड़ में वेश्यावृत्ति गिरोह का पर्दाफाश किया। पुलिस ने गिरोह में शामिल पांच युवतियां व एक दलाल सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया। गिरोह में शामिल पांचों युवतियां थाईलैण्ड की रहने वाली है। गिरोह के सदस्य सोशल मीडिया पर बैंकांक वाली मसाज के नाम पर युवाओं को फंसाते थे।
पुलिस उपायुक्त पूर्व तेजस्वनी गौतम ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि गिरधर मार्ग स्थित होटल केजी रेजीडेंसी में ब्लैक आउट स्पा में मसाज की आड़ में वेश्यावृत्ति करवाई जा रही है। थानाधिकारी विनोद सांखला के नेतृत्व में बोगस ग्राहक भेजकर कार्रवाई की गई। टीम ने छापा मारा तो स्पा में बोगस ग्राहक एक लड़की के साथ कमरे में बैठा मिला, वहीं दूसरे कमरे में एक युवक व युवती संदिग्ध हालात में मिले। वहीं दो युवक व दो युवतियां काउंटर के पास बैठे मिले।

इन्हें किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि मूलत: सवाईमाधोपुर के बामनवास हाल ब्लैक आउट स्पा कर्मचारी पुष्पेन्द्र शर्मा, चूरू के दीपसर निवासी यशवंत सिंह, टोंक के दूनी निवासी हेमंत बलाई, थाईलैण्ड निवासी मिस सारिया प्लेगम, ससीथान सिंगथेप, पिपोन भूएनलामाई, विम्फा मरौड व अम्पाई थाओथा को गिरफ्तार किया।

Hindi News / Jaipur / जयपुर में बैकांक वाली मसाज… थाईलैंड से बुलाई बालाएं, पुलिस छापे में ऐसे मिले युवक-युवती

ट्रेंडिंग वीडियो