scriptविक्की कौशल-सारा अली खान बिड़ला सभागर में होंगे जयपुराइट्स से रुबरु | ara ali khan and vikki kaushal will join rajasthan patrika's chat show | Patrika News
जयपुर

विक्की कौशल-सारा अली खान बिड़ला सभागर में होंगे जयपुराइट्स से रुबरु

-राजस्थान पत्रिका के साथ करेंगे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का प्रमोशन

जयपुरMay 19, 2023 / 09:16 pm

Mohmad Imran

विक्की कौशल-सारा अली खान बिड़ला सभागर में होंगे जयपुराइट्स से रुबरु

विक्की कौशल-सारा अली खान बिड़ला सभागर में होंगे जयपुराइट्स से रुबरु

जयपुर। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान की अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म के प्रमोशन के लिए 22 मई को जयपुर आ रहे सारा और विक्की राजस्थान पत्रिका की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। बिड़ला सभागार में होने वाले इस कार्यक्रम में दोनों जयपुराइट्स के साथ फिल्म, प्यार और रिलेशनशिप पर चर्चा करेंगे। यह पहली बार है जब विक्की और सारा किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे।
मिल सकेंगे अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी से
राजस्थान पत्रिका की आरे से आयोजित इस कार्यक्रम में जयपुराइट्स अपने पसंदीदा एक्टर्स से मिल सकेंगे। विक्की कौशल और सारा अली खान ने अपनी परफॉर्मेंस के दम पर अपना एक खास फैन बेस बनाया है। कार्यक्रम में युवा अपने चहीते सितारों के साथ फिल्म से जुड़े बिहाइंड द कैमरा मोमेंट्स, उनकी सोशल लाइफ और फिल्म में उने किरदारों के बारे में करीब से जान सकेंंगे। कार्यक्रम में एंट्री पास के जरिए होगी। अधिक जानकारी के लिए पढ़ते रहिए राजस्थान पत्रिका।

Hindi News/ Jaipur / विक्की कौशल-सारा अली खान बिड़ला सभागर में होंगे जयपुराइट्स से रुबरु

ट्रेंडिंग वीडियो