scriptकिसके साथ रहेंगी-अरविंद या नसरुल्लाह? जानें इस सवाल पर क्या बोली अंजू | Anju speaks openly on Arvind and Nasrullah | Patrika News
जयपुर

किसके साथ रहेंगी-अरविंद या नसरुल्लाह? जानें इस सवाल पर क्या बोली अंजू

Anju Interview : इस साल अपने फेसबुक दोस्त से मिलने के लिए राजस्थान से पाकिस्तान गई अंजू पिछले महीने भारत वापस लौट आई। वह अटारी-बाघा सीमा के जरिए भारत में दाखिल हुईं। जब उनसे पूछा गया कि वह भारत वापस क्यूं लौटी हैं, तो उन्होंने बस इतना ही कहा कि मैं खुश हूं और इसके आगे मुझे कुछ नहीं कहना है।

जयपुरDec 23, 2023 / 10:01 pm

जमील खान

anju_1.jpg

Anju Interview : इस साल अपने फेसबुक दोस्त से मिलने के लिए राजस्थान से पाकिस्तान गई अंजू पिछले महीने भारत वापस लौट आई। वह अटारी-बाघा सीमा के जरिए भारत में दाखिल हुईं। जब उनसे पूछा गया कि वह भारत वापस क्यूं लौटी हैं, तो उन्होंने बस इतना ही कहा कि मैं खुश हूं और इसके आगे मुझे कुछ नहीं कहना है। राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।

वर्ष 2019 में फेसबुक के जरिए उसकी नसरुल्लाह से मुलाकात हुई थी और कथित तौर पर दोनों के बीच प्यार हो गया जिसके बाद इस साल अपने परिवार वालों को बिना बताए अपने प्रेमी से मिलने के लिए अंजू पाकिस्तान चली गई थी। अंजू के पति अरविंद ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि वह यह कहकर घर से गई थी कि वह जयपुर जा रही है। बाद में मीडिया के जरिए उन्हें पता चला कि वह पाकिस्तान में है। बाद में अंजू ने इस्लाम कबूल कर नसरुल्लाह से शादी करली और अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया।

अब अंजू ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने अरविंद और नसरुल्लाह को लेकर खुलकर बात की। जब उनसे पूछा गया कि वह अरविंद या नसरुल्लाह दोनों में से किसके साथ रहना पसंद करेंगी, इसपर उनका जवाब था कि उनकी पहली प्राथमिकता बच्चे हैं। साथ ही यह भी कहा कि बच्चों के भविष्य के बारे में भी सोचना है, उसके आधार पर ही आगे के बारे में सोचा जाएगा। कौनसा नाम ज्यादा पसंद है-अंजू या फातिमा? इसपर उनका कहना था कि दोनों ही नाम अच्छे हैं, लेकिन मैं अंजू कहलाना पसंद करूंगी। यह इंटरव्यू नवभारत टाइम्स में छपा है।

सीमा हैदर पर भी खुलकर बोली अंजू
वहीं, अपने बच्चों के साथ भारतीय प्रेमी से मिलने आई सीमा हैदर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। जब अंजू से पूछा गया कि सीमा ने कहा कि भारत एक बहुत खूबसूरत देश है और यहां के लोग भी बहुत अच्छे हैं तो कोई इस देश को छोड़कर कैसे जा सकता है, तो अंजू का जवाब था कि इसमें कोई शक नहीं है कि भारत दुनिया का सबसे अच्छा देश है, इसलिए मैं वापस आई हूं।

यह मेरा निजी मामला
अंजू से जब नसरुल्लाह से हुए निकाह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बस इतना ही कहा कि यह मेरा निजी मामला है और इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहती। बच्चों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं भारत की नागरिक हूं। मैं पाकिस्तान बसने नहीं गई थी। बच्चों से मिलने के लिए वापस आई हूं। पहले भी बच्चों को अपनी मां के पास छोड़कर जाती थी। मैंने कभी यह नहीं कहा कि मैं पाकिस्तान स्थायी रूप से बसने गई हूं।

Hindi News / Jaipur / किसके साथ रहेंगी-अरविंद या नसरुल्लाह? जानें इस सवाल पर क्या बोली अंजू

ट्रेंडिंग वीडियो