scriptसीएम गहलोत के ओएसडी मेरा फोन नहीं उठाते, अहमद पटेल के बेटे ने किया ट्वीट | ahmed patel son faisal patel cm ashok gehlot OSD shashikant sharma | Patrika News
जयपुर

सीएम गहलोत के ओएसडी मेरा फोन नहीं उठाते, अहमद पटेल के बेटे ने किया ट्वीट

कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे दिवंगत नेता अहमद पटेल के पुत्र फैसल पटेल इन दिनों खासी चर्चा में हैं।

जयपुरAug 20, 2022 / 03:54 pm

Kamlesh Sharma

ahmed patel son faisal patel cm ashok gehlot OSD shashikant sharma

कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे दिवंगत नेता अहमद पटेल के पुत्र फैसल पटेल इन दिनों खासी चर्चा में हैं।

फिरोज सैफी/जयपुर। कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे दिवंगत नेता अहमद पटेल के पुत्र फैसल पटेल इन दिनों खासी चर्चा में हैं। पहले जयपुर में अपने पिता के नाम सड़क बनवाने की मांग मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से कर चुके हैं तो अब सीएम गहलोत के ओएसडी शशिकांत शर्मा पर ही ट्वीट के जरिए सवाल खड़े कर दिए। हालांकि बाद में फैसल पटेल ने अपने ट्वीट डिलीट कर दिया।

दरअसल, शनिवार अल सुबह 4 बजकर 57 मिनट पर फैजल पटेल ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘मुख्यमंत्री के ओएसडी शशिकांत शर्मा आप मेरा फोन क्यों नहीं उठाते हैं जबकि मेरे पिता के देहांत के बाद राजस्थान के गरीब अल्पसंख्यक वर्ग से जुड़े लोग अपना काम कराने के लिए मुझे फोन करते हैं। मेरे पिता के देहांत के बाद अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों को मुझसे उम्मीद रहती है कि मैं उनकी समस्याओं का समाधान करूं लेकिन आप मेरा फोन नहीं उठाते हैं। हालांकि इसके थोड़ी देर के बाद फैजल पटेल ने अपने ट्वीट डिलीट कर दिया।

यह भी पढ़ें

सार्वजनिक बयानबाजी पर नेताओं को पीसीसी चीफ डोटासरा की नसीहत, पार्टी फोरम पर रखें अपनी बात

सीएम गहलोत के ओएसडी मेरा फोन नहीं उठाते, अहमद पटेल के बेटे ने किया ट्वीट

 

सीएम पर भी लगाए थे फोन नहीं उठाने के आरोप
इससे पहले फैजल पटेल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी फोन नहीं उठाने के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उनके फोन नहीं उठाते हैं हालांकि पिता के देहांत के बाद एक बार जयपुर दौरे पर आए फैसल पटेल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित कई अन्य नेताओं से मुलाकात की थी।
यह भी पढ़ें

… तो अब इसलिए दौरे पर हैं सीएम गहलोत और पीसीसी चीफ डोटासरा

राजनीति में नहीं हैं किसी पद पर
दिवंगत नेता अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल राजनीति में किसी पद पर नहीं है, लेकिन वो कई बार अल्पसंख्यक वर्ग से जुड़ी समस्याओं को ट्वीट के जरिए उठाते रहते हैं।

Hindi News / Jaipur / सीएम गहलोत के ओएसडी मेरा फोन नहीं उठाते, अहमद पटेल के बेटे ने किया ट्वीट

ट्रेंडिंग वीडियो