scriptकेजरीवाल के जयपुर दौर से पहले आप ने घोषित किए 14 प्रदेश प्रवक्ता | Aam Aadmi Party Arvind Kejariwal Jaipur Visit Spoksperson | Patrika News
जयपुर

केजरीवाल के जयपुर दौर से पहले आप ने घोषित किए 14 प्रदेश प्रवक्ता

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 4 सितंबर को जयपुर आ रहे हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ मिलकर केजरीवाल राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश की जनता को कई गारंटियां देकर जाएंगे।

जयपुरSep 03, 2023 / 05:57 pm

Umesh Sharma

केजरीवाल के जयपुर दौर से पहले आप ने घोषित किए 14 प्रदेश प्रवक्ता

केजरीवाल के जयपुर दौर से पहले आप ने घोषित किए 14 प्रदेश प्रवक्ता

जयपुर। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 4 सितंबर को जयपुर आ रहे हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ मिलकर केजरीवाल राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश की जनता को कई गारंटियां देकर जाएंगे। पार्टी ने केजरीवाल के दौरे से पहले संगठन का विस्तार किया है। चुनाव के मद्देनजर पार्टी ने 14 प्रदेश प्रवक्ताओं की घोषणा की है। पार्टी ने योगेंद्र गुप्ता को प्रदेश मुख्य प्रवक्ता बनाया है।

पार्ट ने दीपक मिश्रा, प्रशांत जायसवाल, देवेन्द्र यादव, कीर्ति पाठक, अमित शर्मा, विजेंद्र सिंह डोटासरा, महेंद्र मीणा, चरण दास जाटव, अशोक भाटी, चंद्रमुखी रेप्स्वाल, अमित वर्मा, राधेश्याम उपाध्याय और राजश्री माथुर को प्रवक्ता बनाया है। प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा और प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने सभी नव नियुक्त प्रवक्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनकी ज़िम्मेदारी है कि वे पुरजोर तरीके से पार्टी की नीतियों और विपक्षी दलों की जन विरोधी व अलोकतांत्रिक नीतियों को मीडिया व जनता के सामने रखे।

आपको बता दें कि राजस्थान में आप पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में है और पूरी ताकत से चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। इसी कड़ी में प्रवक्ताओं की नियुक्ती की गई है ताकि पार्टी के एजेंडे को जनता के सामने रखने के साथ–साथ विपक्षी दलों को भी पूरी ताकत से घेरा जा सके।

https://youtu.be/rwKgoyxCP-s

Hindi News/ Jaipur / केजरीवाल के जयपुर दौर से पहले आप ने घोषित किए 14 प्रदेश प्रवक्ता

ट्रेंडिंग वीडियो