scriptयुवाओं को सरकारी विभाग में इंटर्नशिप करने का मिला सुनहरा मौका… इंटरव्यू से होगा चयन, ऐसे करना होगा आवेदन | youth chance to internship in governemt sector,select get interview | Patrika News
जगदलपुर

युवाओं को सरकारी विभाग में इंटर्नशिप करने का मिला सुनहरा मौका… इंटरव्यू से होगा चयन, ऐसे करना होगा आवेदन

Pradhan Mantri Van Dhan Yojana : प्रधानमंत्री वनधन योजना के तहत छग राज्य के विभिन्न जिलों में स्थापित केंद्रों के संचालन के लिए हर जिले में योग्य स्थानीय अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है।

जगदलपुरFeb 10, 2024 / 01:50 pm

Kanakdurga jha

intern.jpg
Pradhan Mantri Van Dhan Yojana : प्रधानमंत्री वनधन योजना के तहत छग राज्य के विभिन्न जिलों में स्थापित केंद्रों के संचालन के लिए हर जिले में योग्य स्थानीय अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है। यह एक वर्षीय इंटर्नशिप के लिए होगा। युवा संग्रहण, प्रसंस्करण, विपणन, लाख, लैब-एनालिस्ट, संरक्षण और संवर्धन के साथ ही आईटी के क्षेत्र में इंटर्न के रूप में काम कर पाएंगे।
यह भी पढ़ें

बस्तर-बिजापुर समेत 4 DEO निलंबित, शिक्षा विभाग में मचा हडक़ंप… 36 करोड़ के घोटाले का खुला राज



शहीद महेंद्र कर्मा विवि ने विवि के सभी अध्ययनशालाओं और संबद्ध महाविद्यालयों को योग्य छात्रों को इस योजना की इंटर्नशीप के लिए साक्षात्कार में भाग लेने प्रोत्साहित करने कहा है। इसके माध्यम से छात्रों का कौशल उन्नयन भी संभव हो पाएगा। विभाग वॉक इन इंटरव्यू या कैंपस चयन के माध्यम छात्रों को इंटर्नशीप के लिए चुनेगा। साक्षात्कार 12 और 13 फरवरी को है। अधिक जानकारी अपने कॉलेज से प्राप्त कर सकते हैं।

Hindi News/ Jagdalpur / युवाओं को सरकारी विभाग में इंटर्नशिप करने का मिला सुनहरा मौका… इंटरव्यू से होगा चयन, ऐसे करना होगा आवेदन

ट्रेंडिंग वीडियो