scriptCG Raod Accident: जगदलपुर में हादसा… अंधे मोड़ में बाइक को वाहन ने ठोका, युवक की दर्दनाक मौत | Road Accident: Vehicle hits bike blind turn boy dies painfully | Patrika News
जगदलपुर

CG Raod Accident: जगदलपुर में हादसा… अंधे मोड़ में बाइक को वाहन ने ठोका, युवक की दर्दनाक मौत

CG Road Accident: एक मोटर साइकिल सवार युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई।

जगदलपुरMay 24, 2024 / 02:24 pm

Kanakdurga jha

Road Accident
CG Road Accident: बीती रात धरमपुरा कांगोली मार्ग पर तालाब के किनारे अंधे मोड़ पर एक मोटर साइकिल सवार युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उक्त युवक के शव को सुबह मार्निग वॉक करने गए लोगों ने देखा। लोकमान्य तिलक वार्ड पर स्थित इस मार्ग पर अंधा मोड़ के साथ ही तालाब भी है जिसे जेसीबी से गहरीकरण कर खुला छोड़ दिया गया है।
तालाब पर रेलिंग के आभाव में तीन लोग मौत के मुंह में समा चुके हैं। तालाब के किनारे खाई के साथ ऊंची ऊंची झाड़ियां भी उग आई हैं, जिससे मार्ग पर आमने-सामने वाहन दिखाई नहीं देते। लगातार मौत के बावजूद प्रशासन यहां पर किसी तरह के सुरक्षा उपाय नहीं कर रहा है।
यह भी पढ़ें

CG Road Accident: ट्यूशन जा रही थी 16 साल की छात्रा, ट्रक ने मारी भीषण टक्कर, मौत

सड़क बनने के बाद दिन रात इस मार्ग पर वाहनों का आवाजाही लगी होती है। दिन में किसी तरह निकल जाते हैं किन्तु रात में यह मार्ग पूरी तरह खतरनाक हो जाता है। बिना रेलिंग तालाब दिखाई नहीं देता वहीं अंधा मोड़ में भी हादसे होने की संभावना बढ़ जाती है। इस मार्ग में आये दिन दुर्घटनाओं से मौतें हो रही है। पिछले माह भी इसी मार्ग में एक कार तालाब में जा गिरी थी। इसके पूर्व भी बाइक सवार की मौत हो चुकी है।
देर रात कांगोली मार्ग पर हुए सड़क हादसे में कुम्हरावंड नयापारा निवासी प्रकाश कश्यप पिता सहदेव 25 वर्ष की दर्दनाक मौत हो गई। प्रकाश कश्यप का दो वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी और उनका एक वर्ष की बेटी भी है। मृतक अपने घर का सबसे बड़ा था। बीते रात अपना काम निपटाकर मोटरसाइकिल से वापस अपने घर लौट रहा था।

Hindi News/ Jagdalpur / CG Raod Accident: जगदलपुर में हादसा… अंधे मोड़ में बाइक को वाहन ने ठोका, युवक की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो