scriptRaid in Petrol Pump: पेट्रोल पंप पर खाद्य विभाग की टीम ने दी दबिश, मचा हड़कंप… | Raid in Petrol Pump: Food department raids on petrol pump | Patrika News
जगदलपुर

Raid in Petrol Pump: पेट्रोल पंप पर खाद्य विभाग की टीम ने दी दबिश, मचा हड़कंप…

Raid in Petrol Pump: पेट्रोल पंप पर खाद्य विभाग की टीम के छापेमारी से हड़कंप मच गया है। टीम ने पेट्रोल पंप की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। बताया जा रहा है कि संचालकों द्वारा पंप के गाइड लाइन का उल्लंघन किया जा रहा है।

जगदलपुरAug 27, 2024 / 03:07 pm

Laxmi Vishwakarma

Raid in Petrol Pump
Raid in Petrol Pump: शहर में संचालित पेट्रोल पंपों पर खाद्य विभाग की टीम ने दबिश देकर वहां की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। उपभोक्ताओं को मिलने वाली सुविधाओं के अभाव को लेकर पत्रिका ने पिछले दिनों प्रमुखता से प्रकाशित किया था।
इस खबर के बाद खाद्य अधिकारी के निर्देश पर विभाग के टीम ने शहर के पुलिस लाइन स्थित पेट्रोल पंप (Raid in Petrol Pump) सहित अनुपमा चौक, दलपत सागर मार्ग, आमागुड़ा चौक और गीदम रोड के पेट्रोल पंप में पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

Raid in Petrol Pump: सिर्फ मुनाफा कमाने में लगी हुई है पेट्रोल पंप

गौरतलब है कि शहर सहित बस्तर जिले के पेट्रोल पंपों में ओएनजीसी के निर्धारित मानकों का पालन नहीं किया जा रहा है। प्रशासन द्वारा पेट्रोल पंप संचालकों पर कार्रवाई नहीं करने के चलते उपभोक्ताओं (Raid in Petrol Pump) को दी जाने वाली सुविधाओं की अनदेखी बढ़ती जा रही है और वह अपने उपभोक्ताओं को किसी भी तरह की सुविधा देने में रूचि नहीं दिखा रहे थे।
यह भी पढ़ें

IT Raid: छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की ताबड़तोड़ छापेमारी… 2.50 करोड़ कैश बरामद, दस्तावेज में मिले काली कमाई के सुराग

वर्तमान में शहर के भीतर और बाहर लगभग दो दर्जन पेट्रोल पंप हैं जिनमें उपभोक्ताओं को मुफ्त में मिलने वाली हवा, पानी और शौचालय से लेकर कई अन्य सुविधाएं नदारद हैं। जिले की अधिकांश पेट्रोल पंप सिर्फ मुनाफा कमाने में लगी हुई है।

पंप के निरीक्षण के लिए अधिकारियों को लिखे पत्र

Raid in Petrol Pump: खाद्य अधिकारी द्वारा इंडियन ऑयल कंपनी के अधिकारियों को शहर के पेट्रोल पंपों के निरीक्षण के लिए पत्र लिखा गया है। ऐसे में आने वाले दिनों में यहां पर पेट्रोल पंप में व्यवस्था सुधरने की संभावना है। उल्लेखनीय है कि ऑयल अधिकारियों द्वारा किसी तरह की भौतिक जांच नहीं करने से पंप संचालकों द्वारा पंप के गाइड लाइन का उल्लंघन किया जा रहा है।

यहां देखें इससे संबंधित खबरें

छत्तीसगढ़ के 3 राइस मिलों पर खाद्य विभाग ने मारा छापा

रायपुर जिले में राइस मिलरों द्वारा सीएमआर चावल जमा धीमी गति से की जा रही थी। जिसको लेकर शासन ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की। यहां पढ़ें पूरी खबर…

आबकारी टीम की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 18 शराब दुकानों में मारा छापा

छत्तीसगढ़ आबकारी विभाग के सचिव सह आबकारी आयुक्त आर संगीता के निर्देश पर बिलासपुर में 18 शराब दुकानों में छापेमारी की गई। यहां पढ़ें पूरी खबर…

Hindi News / Jagdalpur / Raid in Petrol Pump: पेट्रोल पंप पर खाद्य विभाग की टीम ने दी दबिश, मचा हड़कंप…

ट्रेंडिंग वीडियो