scriptनक्सलियों ने प्रेस नोट में कहा- पुलिस कैंप और पुलिया बनवा रहा था इसलिए मार डाला… नक्सलियों ने की थी भाजपा नेता की हत्या | naxal said- bjp politician police camp,road,pulls reason we killed him | Patrika News
जगदलपुर

नक्सलियों ने प्रेस नोट में कहा- पुलिस कैंप और पुलिया बनवा रहा था इसलिए मार डाला… नक्सलियों ने की थी भाजपा नेता की हत्या

Naxal Killed BJP politician : भारतीय जनता पार्टी के नेता तिरूपति कटला की हत्या नक्सलियों ने ही की है।

जगदलपुरMar 03, 2024 / 11:55 am

Kanakdurga jha

naxals_killed_tirupati_katla.jpg
Naxal Killed BJP politician : भारतीय जनता पार्टी के नेता तिरूपति कटला की हत्या नक्सलियों ने ही की है। (naxals killed bjp politician) शनिवार को नक्सलियों की नेशनल पार्क एरिया कमेटी के सचिव पाले ने प्रेस नोट जारी कर भाजपा नेता तिरुपति कटला के हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए उन पर बस्तरवासियों पर अत्याचार करने का आरोप लगाया है। (naxals killed bjp politician) उन्होंने कहा कि वह 2005 से ही सलवा जुडूम संगठन में मिलकर बस्तर में अशांति फैलाई। इसके बाद जनता की सोच के खिलाफ जाते हुए पुलिस कैंप लगाने, (naxal attack) सडक़ पुल-पुलिया तैयार करने, (bastar naxal attack) नक्सलियों पर हवाई हमले और फर्जी मुठभेड़ों में पुलिस का साथ देने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं।
यह भी पढ़ें

BJP Candidates : 2 को दोबारा मौका, 8 नए चेहरे, 3 महिलाएं और 3 OBC मैदान में.. छत्तीसगढ़ में BJP ने खेला बड़ा दाव



नक्सलियों की स्माल एक्शन टीम ने किया था हमला : तिरूपति कटला पर शुक्रवार को हुए नक्सली हमले में उनकी मौत हो गई। (Naxals Killed BJP Politician) यह हमला नक्सलियों की स्मॉल एक्शन टीम ने अंजाम दिया था। मालूम हो कि नक्सली गोरिल्ला वॉर फेयर टेक्रिक पर हमला करते हैं। इसमें कम से कम नुकसान पर ज्यादा से ज्यादा सफलता हासिल करने के लिए विशेष ट्रेनिंग उन्हें दी जाती है। इस स्मॉल एक्शन टीम में भी 3 से 4 लोग ही होते हैं।
Naxals Killed BJP Politician : नक्सली हमेशा से ही विकास विरोधी रहे हैं। यह बात नक्सलियों की बात से भी साबित हो गई है। जो पर्चा नक्सलियों ने जारी किया है उसमें साफ कहा गया है कि तिरूपति इलाके में सडक़, कैंप के जरिए विकास पहुंचाना चाहते थे इसलिए यह घटना को अंजाम दिया। (Naxals Killed tirupati katali) लेकिन पुलिस तैयार है हर हमले का करारा जवाब दिया जाएगा।
– पी. सुंदरराज, आईजी, बस्तर रेंज

Hindi News/ Jagdalpur / नक्सलियों ने प्रेस नोट में कहा- पुलिस कैंप और पुलिया बनवा रहा था इसलिए मार डाला… नक्सलियों ने की थी भाजपा नेता की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो