scriptCG naxal news: नक्सलियों ने फिर खेली खून की होली, भाजपा नेता को कुल्हाड़ी से काट डाला | Naxal Attack: Naxalites again kill a BJP leader in Bastar | Patrika News
जगदलपुर

CG naxal news: नक्सलियों ने फिर खेली खून की होली, भाजपा नेता को कुल्हाड़ी से काट डाला

Chhattisgarh Naxal Attack: बस्तर में भाजपा नेताओं की हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। (Naxal Attack) पांच दिन के अंदर ही दो भाजपा नेताओं की हत्या सिर्फ बीजापुर जिले में हो गई। (Naxalism) इस बार नक्सलियों ने बुधवार को भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के मंडल उपाध्यक्ष कैलाश नाग को अगवा कर लिया।

जगदलपुरMar 07, 2024 / 10:52 am

Shrishti Singh

naxal_attack.jpg
Bastar naxal attack: बस्तर में भाजपा नेताओं की हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। (Naxal Attack) पांच दिन के अंदर ही दो भाजपा नेताओं की हत्या सिर्फ बीजापुर जिले में हो गई। (Naxalism) इस बार नक्सलियों ने बुधवार को भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के मंडल उपाध्यक्ष कैलाश नाग को अगवा कर लिया। इसके बाद कुल्हाड़ी से वार कर उनकी हत्या कर दी। (Naxal Area) मामला बीजापुर जिले के जांगला थाना क्षेत्र के कोटामेट्टा का है। (Naxals) पुलिस ने बताया कि थाने से करीब 12 किमी दूर भुर्रीपानी में वन विभाग की ओर से तालाब निर्माण का काम करवाया जा रहा था। (Naxal Terror) इसी दौरान शाम करीब 4.30 से 5 बजे के बीच कुछ लोग पहुंचे और निर्माण कार्य में लगी जेसीबी में आग लगा और मालिक कैलाश नाग (40) की हत्या कर दी। (Naxal Terror in CG) नक्सलियों ने हत्या के बाद लाश को भूरीपानी और कोकमेंटा के बीच फेंका और वहां से भाग निकले।
यह भी पढ़ें

युवक की गला रेंतकर हत्या, सडक़ किनारे मिली लाश के बाद तनाव, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम

नक्सलियों ने पिछले सप्ताह जनपद सदस्य और सहकारिता प्रकोष्ठ समिति के संयोजक तिरुपति कटला पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी। वे शादी समारोह में शामिल होने तोयनार गांव गए हुए थे। पिछले एक साल में बस्तर के अलग-अलग इलाके के 10 भाजपा नेताओं को नक्सली मौत के घाट उतार चुके हैं।

Hindi News/ Jagdalpur / CG naxal news: नक्सलियों ने फिर खेली खून की होली, भाजपा नेता को कुल्हाड़ी से काट डाला

ट्रेंडिंग वीडियो