scriptगरीबी हटाने नारा नहीं योजना चाहिए, हमने बनाया, 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए | More than 25 crore people have come out of poverty in country: PM Modi | Patrika News
जगदलपुर

गरीबी हटाने नारा नहीं योजना चाहिए, हमने बनाया, 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए

CG Loksabha Election 2024: पीएम मोदी ने कहा कि गरीबी क्या होती है यह मुझे पता है। जब घर में राशन नहीं होता था तब मां पर क्या बीतती थी मुझे पता है। इसलिए जब तक मैं गरीबी खत्म नहीं करुंगा चैन से नहीं बैठूंगा।

जगदलपुरApr 09, 2024 / 11:18 am

Khyati Parihar

pm_modi_garib.jpg

,,

PM Modi’s election meeting in Bastar: छत्तीसगढ़ के बस्तर में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजय संकल्प शंखनाद महारैली को संबोधित किया। जहां उन्होंने कहा कि प्रदेश में 11 हजार से ज्यादा जन औषधि केंद्र खोले हैं। उन पर 80% छूट के साथ दवाएं मिल रही हैं। इस छूट के चलते गरीबों के 30 हजार करोड़ रुपए की बचत हुई है। इसी वजह से देश का हर गरीब कह रहा है कि खर्च कम कराए, बचत बढ़ाए बार बार – एक फिर एक बार मोदी सरकार।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आगे उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने गरीब के लिए एक-एक करके योजनाएं बनाईं, गरीब को उसका हक दिया। सरकार के इन प्रयासों का ही नतीजा है कि देश में 25 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से बाहर निकले हैं। साथ ही पिछले दस साल में देश ने बहुत प्रगति की है। इसके लिए मैं आपका आभार करता हूं। इसी के साथ छत्तीसगढ़ वासियों व बस्तर के मेरे भाई-बहनों ने मोदी की गारंटी पर मुहर लगाई है। आज उसी विश्वास से पूरा देश कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार।
यह भी पढ़ें

पूरा देश कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार…बस्तर में गरजे प्रधानमंत्री, देखें Video

https://twitter.com/AHindinews/status/1777264127490007489?ref_src=twsrc%5Etfw
मोदी आराम नहीं काम करने के लिए हुआ पैदा

पीएम मोदी ने आगे कहा कि गरीबी क्या होती है यह मुझे पता है। जब घर में राशन नहीं होता था तब मां पर क्या बीतती थी मुझे पता है। इसलिए जब तक मैं गरीबी खत्म नहीं करुंगा चैन से नहीं बैठूंगा। मैँ हर एक गरीब के साथ खड़ा हूं और आगे भी रहूंगा। जब कोरोना काल था तो हमने गरीबों का मुफ्त टीकाकरण किया। साथ ही मुफ्त राशन और वैक्सीनेशन के लिए 4 लाख करोड़ खर्च की गई। आगे भी मुफ्त राशन की योजना जारी रहेगी क्योंकि मोदी आराम करने के लिए नहीं काम करने के लिए पैदा हुआ है।

Hindi News / Jagdalpur / गरीबी हटाने नारा नहीं योजना चाहिए, हमने बनाया, 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए

ट्रेंडिंग वीडियो