scriptफंदे पर झूलती मिली पिता की लाश, बच्चों को सुलाकर कर ली खुदखुशी, जब बेटे ने देखा तो… | father committed suicide in jagdalpur | Patrika News
जगदलपुर

फंदे पर झूलती मिली पिता की लाश, बच्चों को सुलाकर कर ली खुदखुशी, जब बेटे ने देखा तो…

CG Jagdalpur News : बीती रात शहर के अब्दुल कलाम नगर वार्ड में एक अधेड़ ने बच्चों को सुलाने के बाद कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

जगदलपुरJun 24, 2023 / 06:14 pm

चंदू निर्मलकर

फंदे पर झूलती मिली पिता की लाश, बच्चों को सुलाकर कर ली खुदखुशी, जब बेटे ने देखा तो...

फंदे पर झूलती मिली पिता की लाश, बच्चों को सुलाकर कर ली खुदखुशी, जब बेटे ने देखा तो…

CG Jagdalpur News : बीती रात शहर के अब्दुल कलाम नगर वार्ड में एक अधेड़ ने बच्चों को सुलाने के बाद कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ दिनों से परेशान था और घर में पत्नी के नहीं रहने पर यह कदम उठाया।
यह भी पढ़ें

चोरी-छिपे कर रहे थे ये काम, पुलिस ने पकड़ा तो खुली पोल, भेजा जेल

कोतवाली पुलिस ने बताया कि कैलाश नाग 45 वर्ष ने गुरुवार की रात को अपने चारों बच्चों के साथ खाना खाया और सभी को सुला दिया। (chhattisgarh news) थोड़ी देर बाद खुद भी सोने के लिए अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद एक बेटा उठा और पिता के कमरे की तरफ गया तो वहां कैलाश नाग फंदे पर लटकता हुआ दिखाई दिया। (cg suicide news) इस पर बेटे ने अपने भाइयों के साथ ही आसपास के लोगों को बुलाया जिनके मदद से उसे अस्पताल ले गए, लेकिन वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

CG Election 2023 : कांग्रेस ने युवा शक्ति को दिया बढ़ावा, चुनाव के लिए युवाओं को सौंपी नई जिम्मेदारियां

बताया जा रहा है की कैलाश नाग की पहली पत्नी की करीब सात वर्ष पहले बीमारी के कारण मौत हो गई। इसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली। (jagdalpur news) उनके चार बच्चे हैं। घटना के दौरान दूसरी पत्नी अपने मायके नानगुर गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शुक्रवार को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। (cg jagdalpur news) कैलाश ने खुदकुशी क्यों की, इसका कारण अभी तक सामने नहीं आ सका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Jagdalpur / फंदे पर झूलती मिली पिता की लाश, बच्चों को सुलाकर कर ली खुदखुशी, जब बेटे ने देखा तो…

ट्रेंडिंग वीडियो