scriptअवैध नशीली दवाइयों की तस्करी करते पकड़े गए बाप-बेटे, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Father and son caught smuggling illegal drugs Jagdalpur | Patrika News
जगदलपुर

अवैध नशीली दवाइयों की तस्करी करते पकड़े गए बाप-बेटे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Illegal smuggling of drugs: पुलिस ने लालबाग़ के नेहरू मंच के पास घेराबंदी कर तस्करी करने वाले तस्कर दिनेश गुप्ता और शिवा गुप्ता को धर-दबोचा है। पुलिस की टीम को उनके पास से 14 हजार से अधिक की नशीली दवाइयां मिली हैं।

जगदलपुरDec 30, 2022 / 04:19 pm

CG Desk

अवैध नशीली दवाइयों की तस्करी करते पकड़े गए बाप-बेटे

पुलिस ने किया गिरफ्तार

Illegal smuggling of drugs: ज़िले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। कोतवाली पुलिस ने नेहरू मंच के पास अवैध नशीली दवाइयों की तस्करी करने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। ये दोनों बाप-बेटे हैं। पुलिस की टीम को उनके पास से 14 हजार से अधिक की नशीली दवाइयां मिली हैं। मामला जगदलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने लालबाग़ के नेहरू मंच के पास घेराबंदी कर तस्करी करने वाले तस्कर दिनेश गुप्ता और शिवा गुप्ता को धर-दबोचा है। बताया जा रहा है कि दोनो बाप बेटे मानसिंग गली पथरागुडा के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: पेंशन प्रकरणों के निराकरण के लिए विशेष शिविरों का होगा आयोजन, अधिकारियों को दिया जाएगा प्रशिक्षण

 

तस्करी और बिक्री करने की मिली थी सूचना
कोतवाली पुलिस के अनुसार, पुलिस को जगदलपुर शहर के लालबाग़ इलाके में नशीली दवाइयों की अवैध रूप से तस्करी और बिक्री करने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने टीम का गठन किया और उन्हें कार्रवाई के लिए रवाना किया था।

तलाशी के दौरान मिली 3,960 दवाइयां
जब पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों की तलाशी ली तो झोले में रखी अवैध नशीली दवाई अल्प्राजोलम और नाइट्राजेपाम की कुल 3,960 टेबलेट मिले। पुलिस ने सारी दवाइयां जब्त कर ली हैं।

Hindi News/ Jagdalpur / अवैध नशीली दवाइयों की तस्करी करते पकड़े गए बाप-बेटे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो