scriptCG Flights News: हवाई यात्रियों को बड़ा झटका, इंडिगो की रायपुर से जगदलपुर फ्लाइट बंद | CG Flights News: Raipur to Jagdalpur flight closed | Patrika News
जगदलपुर

CG Flights News: हवाई यात्रियों को बड़ा झटका, इंडिगो की रायपुर से जगदलपुर फ्लाइट बंद

CG Flights News: इस फ्लाइट में जगदलपुर से 74 यात्री आए और रायपुर से 66 यात्रियों ने जगदलपुर और हैदराबाद के लिए उड़ान भरी।

जगदलपुरOct 26, 2024 / 10:21 am

Laxmi Vishwakarma

CG news Flight
CG Flights News: स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से रायपुर और जगदलपुर के बीच चलने वाली एकमात्र इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट ने शुक्रवार को आखिरी बार उड़ान भरी। यात्रियों की कमी के चलते इस फ्लाइट को बंद कर दिया गया है।
इस फ्लाइट में जगदलपुर से 74 यात्री आए और रायपुर से 66 यात्रियों ने जगदलपुर और हैदराबाद के लिए उड़ान भरी। यह फ्लाइट जगदलपुर से 1:50 पर रायपुर आने के बाद दोपहर 2:10 वापस जगदलपुर के लिए उड़ान भरती है।

CG Flights News: इमरजेंसी लैंडिंग

बता दें कि हाल ही में मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट पर दोपहर को एक इंडिगो फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग कराई गई। यह फ्लाइट दोपहर 1 बजे जगदलपुर से रायपुर के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन महज 12 मिनट बाद एक खिड़की टूटने के कारण इसे वापस लैंड करना पड़ा।
यह भी पढ़ें

CG Flights: कोलकाता, भुवनेश्वर के लिए यहां से मिलेगी भारत की सबसे सस्ती टिकट, अभी चेक करें..

वहीं इस घटना के बाद इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई, जिसके बाद, इंडिगो ने कुछ यात्रियों को टिकट का पैसा वापस किया, जबकि कुछ ने अगले दिन की फ्लाइट के लिए नई बुकिंग कराई।

एलायंस की वापसी हो सकती है!

CG Flights News: इस बीच एक चर्चा यह भी शुरू हो गई कि विंटर शेड्यूल में रायपुर रुट पर एलायंस एयर की वापसी होने वाली है। समर शेड्यूल से बंद हैदराबाद-जगदलपुर-रायपुर सेक्टर पर एलायंस की सेवा शुरू हो सकती है। यह भी एक-दो दिन में स्पष्ट हो जाएगा कि अगर इंडिगो अपनी सेवा बंद करती है तो एलायंस की वापसी हो रही है या नहीं।

Hindi News / Jagdalpur / CG Flights News: हवाई यात्रियों को बड़ा झटका, इंडिगो की रायपुर से जगदलपुर फ्लाइट बंद

ट्रेंडिंग वीडियो