scriptCG Crime News: सनकी बेटे ने मां और चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन | CG Crime News: double murder case in jagdalpur | Patrika News
जगदलपुर

CG Crime News: सनकी बेटे ने मां और चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

CG Crime News: जगदलपुर जिले में एक डबल मर्डर केस का एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक सनकी बेटे ने अपनी मां और चचेरे भाई को मौत के घाट उतार दिया। वजह जानकर आपके पैरों तले ​जमीन खिसक जाएगी।

जगदलपुरAug 13, 2024 / 05:03 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Crime News

CG Crime News

CG Crime News: बोधघाट थाना क्षेत्र के ग्राम आड़ावाल में सोमवार की शाम को एक सनकी बेटे ने अपनी मां और मौसेरे भाई पर इसलिए जानलेवा हमला किया क्योंकि उसका कहना था कि वे उसे परेशान करते थे। इस घटना में मौसी के बेटे (भाई) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां की हालत खराब है, जिसे बेहतर उपचार के लिए मेकाज में भर्ती किया गया है।
यह भी पढ़ें

CG CRIME : गौठान में चल रहा था बेगम—बादशाह का खेल, पुलिस ने 7 जुआरियों को रंगे हाथों दबोचा…

CG Crime News: जानें पूरा मामला

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी लीलाधर राठौर ने बताया कि आड़ावाल कोल्ड स्टोरेज के पीछे स्थित मकान में रिक्की का अपनी मां चकवा दास के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद आवेश में आकर रिक्की ने अपनी मां के सिर पर लोहे के रॉड से हमला कर दिया। यह देखकर बीच बचाव करने मौसी का बेटा देवानद हीरा आया तो उसके सिर पर भी हमला कर दिया।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: रिश्वतखोरी का पर्दाफाश! ACB ने 10 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को पकड़ा, इस एवज में मांगे थे पैसे

CG Crime News: इस हमले में देवानंद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मां चकवा दास को महारानी अस्पताल से मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है, जिनकी हालत गंभीर है। आड़ावाल में हुई इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News/ Jagdalpur / CG Crime News: सनकी बेटे ने मां और चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

ट्रेंडिंग वीडियो