scriptBastar Crime: कृषि विभाग की छापेमार कार्रवाई, 2 दुकानों को किया बंद, 4 दुकानदारों को थमाया नोटिस | Bastar Crime: Agriculture department's raid | Patrika News
जगदलपुर

Bastar Crime: कृषि विभाग की छापेमार कार्रवाई, 2 दुकानों को किया बंद, 4 दुकानदारों को थमाया नोटिस

Bastar Crime: कृषि विभाग के अधिकारियों ने उप संचालक के नेतृत्व में जिले के दुकानों में छापा मारा और जांच की। इनमें दो दुकानों में गंभीर अनियमितताएं पाए जाने पर 21 दिन के लिए बंद का ओदश जारी किया गया वहीं 4 दुकानों को नोटिस दिया गया।

जगदलपुरJul 05, 2024 / 06:01 pm

Kanakdurga jha

Bastar Crime
Bastar Crime: जिले के किसानों को गुणवत्ताुक्त खाद-बीज की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए कृषि एवं किसान कल्याण विभाग द्वारा लगातार निगरानी किये जाने की बात अधिकारी कह रहे है। इसी कड़ी में कृषि विभाग के अधिकारियों ने उप संचालक के नेतृत्व में जिले के दुकानों में छापा मारा और जांच की। इनमें दो दुकानों में गंभीर अनियमितताएं पाए जाने पर 21 दिन के लिए बंद का ओदश जारी किया गया वहीं 4 दुकानों को नोटिस दिया गया।
यह भी पढ़ें

Bastar Farmer: एग्री स्टैक पोर्टल से बस्तर के किसान बनेंगे हाईटेक, अब एक क्लिक से जानेंगे सभी जरूरी बातें…

कृषि विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को दुकानों की जांच के दौरान लंजोड़ा स्थित नमन कृषि केन्द्र और फरसगांव स्थित विकास कृषि केन्द्र में बिना स्रोत प्रमाण पत्र के बीजों का विक्रय करते हुए पाया गया।

Hindi News/ Jagdalpur / Bastar Crime: कृषि विभाग की छापेमार कार्रवाई, 2 दुकानों को किया बंद, 4 दुकानदारों को थमाया नोटिस

ट्रेंडिंग वीडियो