scriptट्रेन की टक्कर से 20 फीट हवा में उछला बुजुर्ग और फिर… देखें वीडियो | train accident viral video | Patrika News
जबलपुर

ट्रेन की टक्कर से 20 फीट हवा में उछला बुजुर्ग और फिर… देखें वीडियो

ट्रेन की टक्कर से 20 फीट हवा में उछला बुजुर्ग और फिर… देखें वीडियो

जबलपुरJun 06, 2018 / 05:56 pm

Lalit kostha

ट्रेन की टक्कर से 20 फीट हवा में उछला बुजुर्ग और फिर... देखें वीडियो

ट्रेन की टक्कर से 20 फीट हवा में उछला बुजुर्ग और फिर… देखें वीडियो

जबलपुर। पटरियों के आसपास चलने के पहले सावधानी बहुत जरूरी होती है। रेलवे द्वारा यात्रियों समेत आमजन को इस बात के लिए बार बार सूचित भी किया जाता है कि फाटक रहित रेल पटरी को पार करते समय दोनों तरफ देख लेना चाहिए। वहीं ट्रेन को आता देख जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। इसके बाद भी लोग अक्सर ट्रेन की रफ्तार को चैलेंज कर देते हैं। जिसके चलते उन्हें जिंदगी से हाथ धोना पड़ता है। ऐसा ही मामला सिहोरा तहसील में आया है। जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

about news
ट्रेन की चपेट में आकर बीस फुट दूर गिरा बुजूर्ग, मौके पर मौत
बंद खितौला रेलवे फाटक को पार कर करने के दौरान हुई घटना

सिहोरा रोड रेलवे स्टेशन के आगे खितौला रेलवे फाटक को पार करते समय एक बुजूर्ग सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रेन की चपेट आकर बुजूर्ग करीब बीस फुट उछलकर पटरियों पर गिरा और उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना बुधवार दोपहर करीब 3.30 बजे की है। गेटमैन की सूचना पर जीआरपी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

जानकारी के मुताबिक वॉर्ड नंबर 18 रेलवे फाटक के उस पर निवासी रामजीधर बड़गैया (75) की खितौला बस स्टैंड में किराना दुकान है। बुधवार दोपहर वह दुकान बंद कर खाना खाने घर चले गए। करीब 3.30 बजे के लगभग अपनी दुकान के लिए घर से निकले। खितौला रेलवे फाटक क्रमांक 336/एस किसी लंबी दूरी की ट्रेन आने के कारण बंद था। रामजीधर फाटक के किनारे से निकलकर जा रहे थे। उसी समय जबलपुर साइट से तेज रफ्तार ट्रेन आ गई। जिसकी चपेट में बुजूर्ग आ गया। ट्रेन की चपेट में आकर बुजूर्ग करीब 20 फुट तक उछल गया और कटनी साइड पटरियों के पास गिर गया। घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। गेटमैन विजय सिंह की सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहूँची। मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हूए मामले को जांच में लिया।

Hindi News/ Jabalpur / ट्रेन की टक्कर से 20 फीट हवा में उछला बुजुर्ग और फिर… देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो