scriptथाने में पिता की मौत, टीआई लाइन अटैच, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, जमकर किया हंगामा | MP Crime 50 years old father dies in police station family alleges he got heart attack due to police threat | Patrika News
जबलपुर

थाने में पिता की मौत, टीआई लाइन अटैच, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, जमकर किया हंगामा

जबलपुर के बरेला थाने की घटना, मारपीट विवाद में बेटे को थाने लेकर पहुंचा था पिता, थाने के सामने बैठे परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीप आरोप

जबलपुरSep 22, 2024 / 08:28 am

Sanjana Kumar

jabalpur news

थाने में फरियाद लेकर पहुंचे पिता को आया अटैक। लाल घेरे में बेहोश होकर जमीन पर गिरा पिता।

मारपीट के मामले में बेटे को लेकर थाने पहुंचे पिता की संदिग्ध मौत हो गई। जबलपुर के बरेला थाना में शुक्रवार की घटना के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। थाने के सामने बैठे आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर अभद्रता व अपमानित करने के आरोप लगाए।
दरअसल, गणपति विसर्जन के दौरान बेड़ीलाल पटेल (50) के बेटे शुभम व अनिकेत का विवाद हो गया था। इस मामले में थाना प्रभारी प्रमोद साहू ने फोन कर दोनों को थाने पर बुलाया। बच्चों के साथ बेड़ीलाल भी थाने पर पहुंचे। यहां एकाएक गश खाकर वे गिर गए और अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई थी।
परिजनों का आरोप है कि थाने में उनके साथ अभद्रता करते हुए अपमानित किया गया था। इस कारण उनकी तबीयत बिगड़ी। प्रारंभिक जांच में मौत हृदयाघात से होने की आशंका है।

मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

प्रकरण में विवादों से घिरने के बाद पुलिस ने स्थल के सीसीटीवी फुटेज भी जारी किए। परिजनों का आरोप है कि अभद्रता के कारण ठेस पहुंचने से उनकी मौत हुई। वहीं मामले में थाना प्रभारी साहू को लाइन अटैच कर प्रकरण में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं।

Hindi News/ Jabalpur / थाने में पिता की मौत, टीआई लाइन अटैच, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, जमकर किया हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो