scriptmother Murdered : नशेड़ी बेटे को नशा करने से रोका तो कर दी मां की हत्या | mother Murdered: Mother murdered when drug addict son stopped her from consuming drugs | Patrika News
जबलपुर

mother Murdered : नशेड़ी बेटे को नशा करने से रोका तो कर दी मां की हत्या

नशा करने से रोकने पर नाराज बेटे ने वृद्ध मां की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। नरसिंहपुर के गयादत्त वार्ड में वारदात सोमवार की रात 3 बजे घटित हुई।

जबलपुरAug 14, 2024 / 01:10 pm

Lalit kostha

CG Double Murder case in Baloda Bazar
mother Murdered : नशा करने से रोकने पर नाराज बेटे ने वृद्ध मां की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। नरसिंहपुर के गयादत्त वार्ड में वारदात सोमवार की रात 3 बजे घटित हुई। पुलिस ने मामले में गुलाबबाई राजपूत (65) के बेटे विजय (36) को गिरफ्तार किया है। वृद्धा अपने बेटे के नशाखोरी से तंग थी। घटना के दौरान नशा करते बेटे को रोकने गई वृद्धा को पत्थर से कुचलकर मार दिया।

mother Murdered : नरसिंहपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी बेटा

पुलिस ने बताया कि दो बेटों के साथ वृद्धा घर पर रहती थी। वारदात के दौरान उसका बड़ा बेटा संजय भी वहां मौजूद था। उसकी मानसिक स्थिति खराब है। वहीं छोटा बेटा विजय मंडी में हम्माली करता था। पुलिस ने उसे वारदात के बाद गिरफ्तार कर लिया है।
mother Murdered
कोतवाली पुलिस ने शहर के बुजुर्ग डॉक्टर दम्पती से लूट के मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों के कब्जे से चांदी के 26 सिक्के समेत करीब आधा किलो चांदी के बर्तन व 29 हजार 5 सौ रुपए की नगद राशि बरामद की है।

mother Murdered : शराब की लत ने बनाया कातिल

शराब के नशे में घर आने वाला विजय की मां से आए दिन नोंक-झोंक होती थी। क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि दिनभर हम्माली के बाद जो कमाई होती उससे आरोपी नशा करता था, जबकि वृद्ध मां परिवार का जिम्मा उठाती थी। घटना की रात वह और शराब पीने के लिए जा रहा था, रोकने पर उसने मां की ही निर्मम हत्या कर डाली।

Hindi News/ Jabalpur / mother Murdered : नशेड़ी बेटे को नशा करने से रोका तो कर दी मां की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो