scriptaccident: मां-बेटी को मारी ट्रक ने टक्कर, एक की हुई मौत | High speed truck hits scooty | Patrika News
जबलपुर

accident: मां-बेटी को मारी ट्रक ने टक्कर, एक की हुई मौत

ट्रक की चपेट में स्कूटी, मां की मौके पर मौत, बेटी गंभीर, मेडिकल में भर्ती, हालत नाजुक

जबलपुरOct 24, 2017 / 09:19 am

deepak deewan

High speed truck hits scooty

High speed truck hits scooty

जबलपुर. तिलवारा थाना अंतर्गत घाना मोड़ पर सोमवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार मां-बेटी को टक्कर मार दी। हादसे में मां की मौके पर ही मौत हो गई। बेटी को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उसकी हालत अत्यंत नाजुक बताई है। दोनों बरगी नगर स्थित घर से शहर के शास्त्रीनगर स्थित परिचित के घर जन्मदिन समारोह में शामिल होने जा रही थीं। पुलिस ने दुर्घटना कर भाग रहे चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया है।
पीछे से स्कूटी को टक्कर मार दी
पुलिस के अनुसार बरगी नगर निवासी कविता मिश्रा (२८) मां मालती मिश्रा (५७) के साथ स्कूटी से शहर आ रही थी। स्कूटी कविता चला रही थी। दोपहर २.२० बजे के लगभग वे घाना मोड़ पर पहुंची थीं कि तभी सिवनी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक एमपी ०३ वाई ०२७९ के चालक ने लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए पीछे से स्कूटी सहित मां-बेटी को कुचलते हुए आगे निकल गया। ट्रक का पहिया मालती के पेट से तो कविता के कमर के नीचे से होकर निकला। जिसके चलते मालती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। राहगीरों की सूचना पर बेटी को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। अधिक रक्तस्राव होने की वजह से डॉक्टरों ने कविता के लिए अगले २४ घंटे काफी अहम बताए हैं। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

बर्थडे-पार्टी में शामिल होने आ रही थीं मां-बेटी

मालती व कविता शास्त्री नगर निवासी अखिलेश सिंह राजपूत के घर उसके बर्थ-डे पार्टी में शामिल होने के लिए निकली थीं। कविता के पिता राममिलन शर्मा जल विभाग से रिटायर हुए हैं। हादसे की खबर उन्हें घर पर मिली तो बदहवास हालत में मेडिकल कॉलेज पहुंचे। परिवार में दो बेटियां के अलावां पत्नी ही थीं। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। छोटी कविता अभी पढ़ाई कर रही है।

Hindi News/ Jabalpur / accident: मां-बेटी को मारी ट्रक ने टक्कर, एक की हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो