scriptयहां सज रही रफी किशोर और लता के दीवानों की महफ़िल, आप भी हो जाएं शामिल | Best Of Lata Mangeshkar Kishore Kumar, Moh Rafi Duets mp3 download | Patrika News
जबलपुर

यहां सज रही रफी किशोर और लता के दीवानों की महफ़िल, आप भी हो जाएं शामिल

आप हैं किशोर रफी और लता मंगेशकर के दीवाने, तो ये नगमें छू जाएंगे हर दिल

जबलपुरApr 21, 2018 / 11:25 am

Lalit kostha

Best Of Lata Mangeshkar Kishore Kumar, Moh Rafi Duets mp3 download

Best Of Lata Mangeshkar Kishore Kumar, Moh Rafi Duets mp3 download

जबलपुर. किशोर कुमार के दिल को छू लेने वाले नगमें। सुरेश वाडेकर की मदहोश कर देने वाली आवाज। मो. रफी के सदाबहार सुरीले गीत और आशा भोंसले के गाए हुए लाजवाब गाने। यह सब श्रोताओं को एक ही जगह सुनने के लिए मिल सकेगा। क्योंकि संस्कारधानी की पहचान बन चुका पत्रिका का यादें प्रोग्राम आगामी २२ अप्रैल को फिर से होने वाला है।

22 अप्रैल को शाम ७ बजे से मानस भवन में होगा पत्रिका का यादें प्रोग्राम, किशोर और सुरेश के नगमें छू जाएंगे हर दिल

शहर में हमेशा से लोगों को पत्रिका के इस बेहतरीन प्रोग्राम का इंतजार रहा है, क्योंकि पुराने गीतों के कारवां को सुनने और बेमिसाल संगीत में डूब जाने का मौका उन्हें सिर्फ यहीं मिलता है। मानस भवन में रविवार को शाम ७ बजे से पत्रिका यादें- याद न जाए बीते दिनों की प्रोग्राम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में पुराने दौर के सदाबहार गीतों को गाने की रूपरेखा तैयार कर ली गई है। इसके साथ ही संगीत के क्षेत्र में बेमिसाल गायन करने वाले गायक भी तैयार हो चुके हैं। एेसे में संगीत की दुनिया की बेमिसाल सैर करवाने इस प्रोग्राम की हर तैयारी भी पूरी हो चुकी है। कार्यक्रम में सुप्रसिद्ध कलाकारों द्वारा सरगम आक्रेस्ट्रा की धुनों के बीच प्रस्तुति दी जाएगी।

गीतों की रिहर्सल
प्रोग्राम के लिए संगीत की रिहर्सल शुक्रवार को हुई। इसके चलते सरगम ऑक्रेस्ट्रा के

कलाकारों ने रिहर्सल
की। राजेश पिल्लै के निर्देशन में कलाकारों ने संगीतमय धुनों को बजाकर रिहर्सल की।

आज से मिलेंगे पास
पत्रिका यादें प्रोग्राम के पास आज से मिलना शुरू होंगे। इसके चलते बस आपको कूपन की कटिंग पत्रिका के सिविक सेंटर कार्यालय और आमनपुर स्थित पत्रिका मुख्य कार्यालय में दिखानी होगी।

खत्म होगा लोगों का इंतजार
पत्रिका का यादें प्रोग्राम अब लोगों के लिए दिलों में बस चुका है। उन्हें हर साल इस कार्यक्रम का बेसब्री से इंतजार रहता है। उनका इंतजार रविवार को खत्म हो जाएगा। यादें कार्यक्रम में श्रोताओं को मो. रफी, लता मंगेश्कर, आशा भोसले, सुरेश वाडेकर, किशोर कुमार के सदाबहार गीत सुनने को मिलेंगे।

Hindi News / Jabalpur / यहां सज रही रफी किशोर और लता के दीवानों की महफ़िल, आप भी हो जाएं शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो