script21 साल सुंदर लड़की को स्टेशन पर देखते रह गए लोग, हाथ पकडने मच गई भगदड़ – देखें वीडियो | beautiful 21 yr old girl story in hindi | Patrika News
जबलपुर

21 साल सुंदर लड़की को स्टेशन पर देखते रह गए लोग, हाथ पकडने मच गई भगदड़ – देखें वीडियो

21 साल सुंदर लड़की को स्टेशन पर देखते रह गए लोग, हाथ पकडने मच गई भगदड़ – देखें वीडियो

जबलपुरJun 13, 2018 / 10:46 am

Lalit kostha

beautiful 21 yr old girl story in hindi

beautiful 21 yr old girl story in hindi

जबलपुर। खितौला रेलवे फाटक के आगे बुधवार सुबह अप ट्रेक पर एक युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। युवती का शव तीन हिस्सों में बंट गया था। गेटमैन की सूचना पर खितौला पुलिस मौके पर पहूंची। मृतिका की पहचान उसके परिजनों ने कपड़ों से की। हालांकि घटना स्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नही मिला है। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच में जूटी है।

about news

ट्रेन से कटकर युवती ने आत्महत्या की, तीन हिस्सों में बंटा शव
खितौला रेलवे फाटक के आगे सुबह की घटना, पुलिस मामले की जांच में जूटी
एएसआई रचना कुशवाहा ने बताया कि सुबह 6 बजे सिहोरा रोड रेलवे स्टेशन से सूचना मिली कि फाटक के आगे एक युवती का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा है। किसी तेज रफ्तार ट्रेन से कटकर युवती की मौत हूई है। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पहूंची तो देखा अप ट्रैक किलोमीटर क्रमांक 1029/27 पर तीन हिस्सों में शव पड़ा था। आसपास पूछताछ करने पर मृतक की शिनाख्त नही हो सकी। इस बीच कुछ लोग घटनास्थल पहूंचे। जिन्होंने कपड़े देखकर मृतिका की पहचान स्वाति बर्मन निवासी (21) निवासी ज्वालामुखी वॉर्ड नंबर 2 के रूप में की गई है।

टहलने को कहकर निकली घर से, स्टेशन पर देखा लोगों ने-
मृतिका के पिता मुन्ना लाल बर्मन ने बताया कि स्वाति रोज टहलने के लिए जाती थी। आज सुबह वह सुबह पांच बजे के लगभग घर से टहलने के लिए घर से निकली थी। वहीं कुछ लोगों ने युवती को सिहोरा रोड स्टेशन पर ट्रेन की जानकारी लेते देखा। युवती ने किन कारणों से आत्महत्या की इसका खुलासा नही हो पाया है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मामले को जांच में लिया है। लोगों का कहना है की जब लड़की ट्रैन के सामने आकर कड़ी हो रही थी तो वह मौजूद लोगों ने उसका हाथ पकड़ने की कोशिश भी की थी लेकिन नाकाम रहे।

Hindi News/ Jabalpur / 21 साल सुंदर लड़की को स्टेशन पर देखते रह गए लोग, हाथ पकडने मच गई भगदड़ – देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो