scriptहाईप्रोफाइल फेमिली की करतूत, विधायक की बहन के साथ की ऐसी हरकत कि पुलिस भी रह गई हैरान | Bahoriband MLA Pranay Pandey Sister Prachi Pandey SI Nitin Pandey Former MLA Prabhat Pandey | Patrika News
जबलपुर

हाईप्रोफाइल फेमिली की करतूत, विधायक की बहन के साथ की ऐसी हरकत कि पुलिस भी रह गई हैरान

Bahoriband MLA Pranay Pandey Sister Prachi Pandey मध्यप्रदेश के जबलपुर में हाईप्रोफाइल फेमिली की गंदगी उजागर हुई है।

जबलपुरAug 26, 2024 / 02:57 pm

deepak deewan

Bahoriband MLA Pranay Pandey Sister Prachi Pandey SI Nitin Pandey Former MLA Prabhat Pandey

Bahoriband MLA Pranay Pandey Sister Prachi Pandey SI Nitin Pandey Former MLA Prabhat Pandey

Bahoriband MLA Pranay Pandey Sister Prachi Pandey SI Nitin Pandey Former MLA Prabhat Pandey मध्यप्रदेश के जबलपुर में हाईप्रोफाइल फेमिली की गंदगी उजागर हुई है। यहां प्रदेश के एक राजनैतिक परिवार की युवती के साथ ​कुछ ऐसा सुलूक किया गया कि पुलिस भी हैरान रह गई। बीजेपी नेता पूर्व विधायक प्रभात पांडे की भांजी और बीजेपी विधायक प्रणय पांडे की फुफेरी बहन के साथ पैसों के लिए घटिया हरकत की गई। उनके पति व ससुर ने एसयूवी की मांग करते हुए मारपीट की और बाद में घर से ही निकाल दिया। शिकायत के बाद पुलिस कार्रवाई करने में जुट गई है।
बहोरीबंद विधायक प्रणय पांडे की बहन और पूर्व विधायक प्रभात पांडे की भांजी प्राची पांडे के साथ दहेज के लिए उसके एसआई पति नितिन पांडे और ससुर रिटायर्ड टीआई ने मारपीट की। 28 साल की प्राची ने इस मामले में अब अपने पति, सास-ससुर और देवर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया है।
जबलपुर के मदन महल थाने में की गई शिकायत में प्राची ने आरोप लगाया कि पति और उसके परिजनों ने एसयूवी कार की मांग की। मांग पूरी नहीं होने पर उससे मारपीट की और घर से निकाल दिया।
प्राची पांडे का ससुराल हाईप्रोफाइल परिवार में गिना जाता है। उनके पति नितिन पांडे पुलिस में सब इंस्पेक्टर हैं और फिलहाल बस स्टैंड पुलिस चौकी के प्रभारी हैं। ससुर भी टीआई रह चुके हैं। हाईप्रोफाइल परिवार में पैसों के लिए अपनी ही बहू के साथ की गई इस हरकत पर हर कोई हैरान है।
प्राची द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद उसके पति नितिन पांडे ने कहा कि दहेज मांगने की शिकायत झूठी है। उन्होंने इस मामले में कोर्ट की शरण लेने की भी बात कही।

प्राची पांडे ने रविवार रात महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में उन्होंने बताया कि सन 2016 में उनकी शादी आधारताल निवासी नितिन पांडे से हुई। पिता नहीं होने से शादी का पूरा खर्च मामा प्रभात पांडे ने ही उठाया। शादी के तीन माह बाद ही पति और उसके परिजन दहेज की मांग करते हुए मारपीट करने लगे। लाखों रुपए लेने के बाद ससुराल वाले एसयूवी कार मांग रहे हैं।

Hindi News/ Jabalpur / हाईप्रोफाइल फेमिली की करतूत, विधायक की बहन के साथ की ऐसी हरकत कि पुलिस भी रह गई हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो