scriptT-20 वर्ल्ड कप की जीत के जश्न ने ले ली 5 साल के मासूम की जान, बम फोड़ते समय हुआ दिल दहला देने वाला हादसा | 5 year old child death in exploding bomb in T 20 World Cup victory celebration in Jabalpur News | Patrika News
जबलपुर

T-20 वर्ल्ड कप की जीत के जश्न ने ले ली 5 साल के मासूम की जान, बम फोड़ते समय हुआ दिल दहला देने वाला हादसा

T-20 World Cup victory celebration : टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत का जश्न परिवार के लिए मातम की वजह बन गया है। बच्चों ने आतिशबाजी करते समय बम पर स्टील के गिलास का टुकड़ा रख दिया था, जो 5 साल के मासूम बच्चे के पेट में जा घुसा।

जबलपुरJul 01, 2024 / 01:15 pm

Faiz

child death
Jabalpur News : एक तरफ जहां टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की जीत के जश्न में पूरा देश डूबा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ यही जश्न मध्य प्रदेश के जबलपुर में रहने वाले एक परिवार के लिए मातम का कारण बन गया है। शहर के गोहलपुर थाना इलाके के बधैया मोहल्ले में भारतीय टीम की जीत के बाद की गई आतिशबाजी के दौरान स्टील गिलास का टुकड़ा 5 साल के मासूम बच्चे के पेट में जा घुसा। इस दर्दनाक हादसे में मासूम बच्चे की मौत हो गई है।
बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के बाद शनिवार रात से ही देशभर में जश्न का माहौल है। कहीं नाचते गाते तो कही आतिशबाजी करके लोग जीत की खशी मनाते नजर आ रहे हैं। रविवार को इसी जीत का जश्न बधैया मोहल्ले में रहने वाले कुछ बच्चे दुर्गा मंदिर के पास बम फोड़कर मना रहे थे। जीत की खुमारी में डूबे ये बच्चे बम फोड़ने से पहले उसपर स्टील का गिलास रख थे। जब बच्चों ने बम के ऊपर स्टील का गिलास रखकर फोड़ा, तभी तेज धमाके के साथ स्टील का गिलास फट गया और उसके टुकड़े चारों ओर फेल गए। इन्हीं में से एक टुकड़ा पास में खड़े बच्चे के पेट में जा घुसा। हादसे में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।
यह भी पढ़ें- अमरगढ़ वॉटर फॉल घूमने आ रहे हैं तो सावधान! दूसरे दिन मिला युवक का शव, 3 साल में हो चुकी यहां 6 मौतें

इलाज के दौरान बच्चे की मौत

child death
हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए 5 साल के दीपक उर्फ रुद्र प्रताप ठाकुर को उसके परिवार के लोग तुरंत ही नजदीक के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन, रविवार रात को इलाज के दौरान उसकी सांसे थम गईं। इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद पूरा इलाका सकते में है। वहीं, बच्चे के परिवार में मातम छाया हुआ है।

Hindi News / Jabalpur / T-20 वर्ल्ड कप की जीत के जश्न ने ले ली 5 साल के मासूम की जान, बम फोड़ते समय हुआ दिल दहला देने वाला हादसा

ट्रेंडिंग वीडियो