scriptछत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में युवाओं के दो गुटों में चले लात-घूंसे | Chhattisgarh Express kicks off in two groups of youth | Patrika News
इटारसी

छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में युवाओं के दो गुटों में चले लात-घूंसे

-वैष्णोदेवी दर्शन से लौट रहे युवाओं का दूसरे गुट से झगड़ा-जीआरपी ने दर्ज किया काउंटर केस

इटारसीJul 20, 2018 / 09:08 pm

Rahul Saran

Chhattisgarh Express kicks off in two groups of youth

Chhattisgarh Express kicks off in two groups of youth

इटारसी। वैष्णोदेवी से दर्शन कर रहे लौट रहे इटारसी के युवाओं के एक गुट का उसी कोच में सफर कर रहे कुछ युवकों से विवाद हो गया है। यह विवाद बर्थ पर बैठने की बात को लेकर हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि बाद में इटारसी के युवकों ने अपने साथियों को स्टेशन पर बुलाकर दूसरे गुट के युवकों के साथ जमकर मारपीट की। युवकों के बीच मारपीट से इटारसी स्टेशन पर मौजूद अन्य यात्रियों में सनसनी फैल गई। जीआरपी ने मारपीट करने वाले दोनों गुटों के युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।
वाइज ओवर
१८२३८ छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के एस-४ और एस-१ कोचों में इटारसी निवासी रोहित राजवंशी 25 वर्ष अपने साथियों रविराज और विवेक के साथ यात्रा कर रहा था। वे लोग वैष्णोदेवी से दर्शन कर वापस लौट रहे थे। उसी कोच में बालाघाट निवासी देवीलाल पिता जनकलाल लोधी अपने साथियों योगेश पिता भगवान सिंह राजपूत निवासी हरियाणा और सुरेंद्र बाथरे निवासी बालाघाट के साथ सफर कर रहा था। इन युवकों के साथ दो दर्जन युवक और थे जो उसी कोच में थे। इन दोनों गुटों के बीच बर्थ को लेकर आपस में विवाद हो गया। जिसके बाद उनमें मारपीट हो गई जिसमें बालाघाट निवासी एक युवक के सिर में चोट आई।
इटारसी निवासी युवक चूंकि संख्या में कम थे तो उन्होंने फोन कर अपने साथियों विवेक सोंदा, लखन कश्यप, सुमित साहू, रवि नामदेव, रीतेश अहिरवार और राहुल ठाकुर को बुला लिया। छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस रात 10 बजे जैसे ही प्लेटफॉर्म नंबर ४ पर पहुंची तो इटारसी निवासी युवकों ने अपने साथियों के साथ उन युवकों को घेर लिया। खुद को खतरे में देख दूसरे गुट के कुछ युवा अंधेरे में इधर-उधर खिसक गए। दोनों गुटों के विवाद से प्लेटफॉर्म पर यात्रियों में दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही टीआई बीएस चौहान स्टाफ को लेकर मौके पर पहुंचे और दोनों गुटों के युवकों को पकड़कर थाने ले आए। जीआरपी ने दोनों गुटों के युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है वहीं बाहर से आकर स्टेशन पर हंगामा करने वाले युवकों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई है।
किसने क्या कहा
जीआरपी ने दोनों गुटों के युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है वहीं बाहर से आकर स्टेशन पर हंगामा करने वाले युवकों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई है।
श्रीलाल पडरिया, एएसआई जीआरपी

Hindi News / Itarsi / छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में युवाओं के दो गुटों में चले लात-घूंसे

ट्रेंडिंग वीडियो