scriptRCB vs RR: 5 ओवर के मैच में भी हीरो बन गए श्रेयस गोपाल, 3 बड़े खिलाड़ियों को बनाया शिकार | RCB vs RR Shreyas Gopal Get 2nd Hat Trick in ipl 2019 | Patrika News
आईपीएल

RCB vs RR: 5 ओवर के मैच में भी हीरो बन गए श्रेयस गोपाल, 3 बड़े खिलाड़ियों को बनाया शिकार

बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं हो सका
राजस्थान और बैंगलोर के बीच 1-1 अंद बांट दिए गए
श्रेयस गोपाल ने करियर की पहली हैट्रिक ली

May 01, 2019 / 11:00 am

Kapil Tiwari

Shreyas Gopal

Shreyas Gopal

बेंगलुरु। IPL सीजन 12 का 49वां मैच बारिश के कारण धुल गया। ये इस सीजन का पहला मैच था, जिसे बारिश ने प्रभावित किया, लेकिन फिर भी 5 ओवर के मैच भरपूर रोमांच देखने को मिला। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए इस मैच का कोई नतीजा नहीं निकला। दोनों टीमों को 1-1 अंक दे दिया गया। मैच का कोई रिजल्ट नहीं निकलने के बाद भी राजस्थान के श्रेयस गोपाल इस मैच के हीरो रहे।

श्रेयस ने ली अपने करियर की पहली हैट्रिक

देर रात शुरु हुए मैच में बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी की। 5 ओवर में बैंगलोर की टीम ने 7 विकेट खोकर 67 रन बनाए। राजस्थान की तरफ से श्रेयस गोपाल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इस सीजन की दूसरी और अपने करियर की पहली हैट्रिक ली। इससे पहले पंजाब के सैम करन ने दिल्ली के खिलाफ हैट्रिक ली थी।

इन खिलाड़ियों को श्रेयस गोपाल ने किया आउट

श्रेयस गोपाल ने 5 ओवर के मैच में भी हैट्रिक लेकर बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ियों को हैरान कर दिया है। उन्होंने 3 बड़े बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। इस सीजन में दूसरी बार श्रेयस गोपाल ने विराट कोहली को अपना शिकार बनाया। विराट के अलावा श्रेयस गोपाल ने एबी डिविलियर्स और मार्कस स्टॉयनिस का विकेट लिया। आउट होने से पहले विराट ने 7 गेंदों में 25, डिविलियर्स ने 4 गेंदों में 10 और मार्कस स्टॉयनिस बिना खाता खोले आउट हो गए।

बारिश ने धो दिया पूरा मैच

आपको बता दें कि जब विराट कोहली और स्टीव स्मिथ मैदान पर टॉस के लिए उतरे तो मौसम एकदम ठीक था। स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इसके बाद बारिश शुरु हो गई, जिसके बाद मैच 11 बजे जाकर शुरु हुआ। अंपायर ने तय किया कि मैच 5-5 ओवर का होगा, लेकिन इसमें में भी बारिश ने अड़ंगा डाला और आखिर में इस मैच का कोई नतीजा नहीं निकला। आरसीबी और राजस्थान को 1-1 अंक बांट दिया गया।

Hindi News/ IPL / RCB vs RR: 5 ओवर के मैच में भी हीरो बन गए श्रेयस गोपाल, 3 बड़े खिलाड़ियों को बनाया शिकार

ट्रेंडिंग वीडियो