scriptCSK vs DC: धोनी की तबियत नहीं है ठीक, आज भी खेलने पर बना हुआ है सस्पेंस | MS Dhoni doubtful to play Match Against Delhi Capitals in IPL 2019 | Patrika News
आईपीएल

CSK vs DC: धोनी की तबियत नहीं है ठीक, आज भी खेलने पर बना हुआ है सस्पेंस

बुखार की वजह से धोनी पिछले दो मैच नहीं खेले हैं
दोनों मैचों में चेन्नई की हार हुई है
प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुके है चेन्नई सुपरकिंग्स

May 01, 2019 / 11:48 am

Kapil Tiwari

MS Dhoni

Dhoni

चेन्नई। IPL में आज चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से है, लेकिन मैच से पहले ये अभी कंफर्म नहीं हो सका है कि चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी मैदान पर लौटेंगे या नहीं। आज भी धोनी के खेलने पर सस्पेंस हैं, क्योंकी धोनी का बुखार अभी पूरी तरह से ठीक नहीं है।

धोनी के खेलने पर संशय

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी IPL के पिछले दो मैचों में नहीं खेल सके हैं और दोनों ही मैच चेन्नई हारी है। बुखार की ही वजह से आखिरी मैच में धोनी नहीं खेले थे, जो कि मुंबई के खिलाफ हुआ था। इसके अलावा 2-3 दिनों से धोनी प्रैक्टिस सेशन में भी नजर नहीं आए हैं। उससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी धोनी नहीं खेले थे। साफ दिख रहा है कि चेन्नई की टीम धोनी की कमी महसूस कर रही है।

धोनी के खेलने को लेकर कोच फ्लेमिंग का भी आया बयान

धोनी की तबियत को लेकर बुधवार शाम को स्टीफन फ्लेमिंग का भी बयान आया था। उन्होंने कहा था कि दिल्ली के खिलाफ धोनी के खेलने पर फैसला टॉस से पहले ही लिया जाएगा। फ्लेमिंग ने कहा था, ‘धोनी ठीक हो रहे हैं। वह पिछले सप्ताह बीमार थे। हम उनके खेलने पर फैसला कल लेंगे।’ आपको बता दें कि धोनी के अलावा रविंद्र जड़ेजा की भी तबियत ठीक नहीं थी, लेकिन फ्लेमिंग ने जड़ेजा और फाफ डुप्लेसिस को लेकर कहा है कि जड़ेजा और डुप्लेसिस एकदम ठीक हैं, और दोनों प्रैक्टिस भी कर रहे हैं, वो दिल्ली के खिलाफ मैच खेल सकते हैं।

बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी है। चेन्नई के अलावा दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ में जगह बना चुकी है। बाकि दो टीमों का अभी पहुंचना बाकी है।

Hindi News/ IPL / CSK vs DC: धोनी की तबियत नहीं है ठीक, आज भी खेलने पर बना हुआ है सस्पेंस

ट्रेंडिंग वीडियो