scriptIPL 2022 RR vs LSG : राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ को दिया 166 रनों का लक्ष्य… | IPL 2022 RR vs LSG Rajasthan royals vs lucknow supergiants live update | Patrika News
आईपीएल

IPL 2022 RR vs LSG : राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ को दिया 166 रनों का लक्ष्य…

आज रविवार को आईपीएल का दूसरा डबल हैडर लखनऊ सुपरजाइंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में हो रहा है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने लखनऊ को जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य दिया है।

Apr 10, 2022 / 09:32 pm

Mohit Kumar

931.jpg

IPL 2022 RR vs LSG : आईपीएल 2022 का 20 वां मैच लखनऊ सुपरजाइंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हो रहा है। इस मैच में लखनऊ ने टॉस जीतकर राजस्थान के खिलाफ गेंदबाजी करने का फैसला किया है। यह फैसला लखनऊ के पक्ष में 14 वें ओवर तक था, लेकिन इसके बाद गेंदबाजों की खराब गेंदबाजी के कारण, राजस्थान ने खेल में वापसी की और अंत के 6 ओवरों में 50 से अधिक रन जोड़े। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने लखनऊ को जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य दिया है। लखनऊ ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी जरूर की लेकिन स्लॉग ओवरों में उन्होंने रन लुटाए, जिसकी वजह से राजस्थान 6 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाने में सफल रही।
शेमरन हेटमायर ने कराई वापसी

इससे पहले राजस्थान ने पॉवरप्ले का फायदा उठाते हुए 6 ओवरों में 44 रन बनाए। जॉस बटलर आज बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे, 13 रनों के स्कोर पर उन्हें आवेश खान ने आउट किया। इसके बाद कप्तान संजू सैमसन (13) और देवदत्त पडीकल (29) भी सस्ते में आउट हो गए। लेकिन इसके बाद अश्विन और शेमरन हेटमायर के बीच 50 रनों से अधिक की साझेदारी हुई। जिससे राजस्थान खेल में वापिस लौटी। अश्विन ने 23 गेंदों पर 2 सिक्स की मदद 28 रन बनाए। अश्विन रिटायर्ड हर्ट हुए। इसके बाद हेटमायर ने राजस्थान की तरफ तेज तर्रार खेलते हुए, 36 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 1 चौका और 3 सिक्स लगाए, साथ ही नाबाद रहें। अब देखना होगा कि क्या लखनऊ, राजस्थान के दिए इस लक्ष्य को चेज कर पाती है या नहीं।
अब तक का सफर

इस मैच में खेलने से पहले लखनऊ अपना पिछला मुकाबला दिल्ली के खिलाफ जीत कर आ रही है वही राजस्थान रॉयल्स को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में करारी शिकस्त दी थी। राजस्थान अपनी पिछली हार को भुलाकर 2 अंक बटोरने की कोशिश करेगी, तो वही लखनऊ भी अपनी जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेगी।

यह भी पढ़े – IPL 2022 KKR vs DC : दिल्ली ने कोलकाता को 44 रनों से हराया…

Hindi News/ IPL / IPL 2022 RR vs LSG : राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ को दिया 166 रनों का लक्ष्य…

ट्रेंडिंग वीडियो