scriptबीवी बना रही थी धर्म परिवर्तन का दबाव, पति ने उठाया खौफनाक कदम | Wife was pressuring to convert husband took this dreadful step | Patrika News
इंदौर

बीवी बना रही थी धर्म परिवर्तन का दबाव, पति ने उठाया खौफनाक कदम

पहली पत्नी को तलाक देने के बाद मुस्लिम महिला से की थी दूसरी शादी…

इंदौरMay 18, 2023 / 07:35 pm

Shailendra Sharma

indore.jpg

इंदौर. लव जिहाद के मामले अक्सर सामने आते रहे हैं। लड़कियों को प्यार के जाल में फंसाकर उन पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के मामले में भी आपने देखे और सुने होंगे। लेकिन इंदौर शहर में एक पत्नी अपने पति पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रही थी। बीवी का दबाव इस कदर बढ़ चुका था कि पति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आरोप ये भी है कि पत्नी धर्म परिवर्तन नहीं करने पर पति से पैसों की डिमांड कर रही थी।

 

पति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
मामला इंदौर शहर के आजाद नगर थाना इलाके के न्यू बस्ती नगर का है। जहां रहने वाले 35 साल के राजा ठाकुर नाम के युवक ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। राजा ने पहली शादी हिंदू लड़की से की थी लेकिन बाद में उसे तलाक देकर करीब दो साल पहले एक मुस्लिम महिला से शादी कर ली थी। बताया गया है कि शादी के बाद से ही दूसरी पत्नी उसे परेशान कर रही थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है और हर पहलू से जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें

सात फेरों से ठीक पहले दूल्हा-दुल्हन में हुई अनबन, दोनों ने खाया जहर, पढ़े पूरी खबर



indore_2.jpg

बीवी से परेशान होकर दी जान
राजा के परिजन का आरोप है कि दूसरी पत्नी राजा को शादी के बाद से ही परेशान कर रही थी। वो राजा पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाती थी, इतना ही नहीं जब राजा ने धर्म परिवर्तन करने से इंकार किया तो उसने 65 हजार रुपए और एक प्लॉट की भी मांग की थी। लेकिन, राजा रुपयों के लिए लगातार परेशान हो रहा था। परिजन का आरोप है कि दूसरी पत्नी के द्वारा बनाए जा रहे दबाव के कारण ही राजा ने खुदकुशी की है।

देखें वीडियो- बाघिन से जान बचाने पेड़ पर चढ़ा तेंदुआ

https://youtu.be/c8ox9XB3A04

Hindi News / Indore / बीवी बना रही थी धर्म परिवर्तन का दबाव, पति ने उठाया खौफनाक कदम

ट्रेंडिंग वीडियो