script1 महिला का 4 महिलाओं ने किया चीरहरण, बिना कपड़ों के गांव में घुमाया, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर | Shameful Incident 4 women Removed Clothes of a woman and paraded in whole village | Patrika News
इंदौर

1 महिला का 4 महिलाओं ने किया चीरहरण, बिना कपड़ों के गांव में घुमाया, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर

इंदौर में सामने आया शर्मसार करने वाला मामला, पहले महिलाओं ने महिला को बुरी तरह पीटा फिर उसके सारे कपड़े फाड़कर घुमाया…

इंदौरMar 27, 2024 / 04:11 pm

Shailendra Sharma

indore.jpg

इंदौर में महिलाओं के द्वारा एक महिला का चीरहरण करने का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। घटना इंदौर के गौतमपुरा गांव की है जहां चार महिलाओं ने मिलकर पहले तो एक महिला को बेरहमी से पीटा और फिर उसके तन के सारे कपड़े फाड़ दिए। बिना कपड़ों के ही महिला को घुमाया भी गया। हैरानी की बात तो ये है कि जिस वक्त ये घटना हो रही थी तब किसी ने भी बीच बचाव नहीं किया उलटे मोबाइल से वीडियो बनाते रहे और फिर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 


इंदौर के गौतमपुरा गांव में 4 महिलाओं ने एक महिला के साथ वो किया जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है। चार महिलाओं ने पहले तो महिला के साथ जमकर मारपीट की और फिर उसके पूरे कपड़े फाड़ दिए। इतना ही नहीं कपड़े फाड़ने के बाद पीड़ित महिला को आरोपी महिला ने घंटों उसी हालत में घुमाया भी जिसका लोगों ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। ऐसा करने की वजह सिर्फ इतनी है कि पीड़ित महिला आरोपी महिला की सास को अपने साथ मंदसौर ले गई थी। जब वो वापस लौटी तो आरोपी महिला ने उससे विवाद किया और फिर अपनी सहेलियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दे डाला।
यह भी पढ़ें

दोस्त की मौत के बाद पत्नी से रेप, दूसरी शादी के बाद भी नहीं छोड़ा पीछा, पढ़ें एक महिला की दर्दभरी कहानी




सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। ग्रामीण डीएसपी उमाकांत चौधरी के मुताबिक आरोपी महिला की सास को फरियादी महिला अपने साथ मंदसौर ले गई थी। जिसके बाद दोनों महिलाओं के बीच कहा सुनी हुई। इसके बाद आरोपी महिला साथियों के साथ मिलकर महिला की जमकर पिटाई कर दी। चारों महिलाओं ने पीड़िता को निर्वस्त्र कर दिया और गांव में कई घंटे तक घुमाते रहे। वीडियो वायरल होने के बाद गौतमपुरा पुलिस ने सभी महिलाओं के खिलाफ 354(A) और 452 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Hindi News/ Indore / 1 महिला का 4 महिलाओं ने किया चीरहरण, बिना कपड़ों के गांव में घुमाया, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर

ट्रेंडिंग वीडियो