scriptNIT त्रिची से 13 दिन से लापता इंदौर की ओजस्वी,ऑल इंडिया में आई थी 72वीं रैंक | Ojaswi Gupta of Indore is missing from NIT Trichy for 13 days father found a letter in room | Patrika News
इंदौर

NIT त्रिची से 13 दिन से लापता इंदौर की ओजस्वी,ऑल इंडिया में आई थी 72वीं रैंक

Indore Girl Ojaswi Gupta Missing NIT Trichy: 13 दिन से लापता बेटी को ढूंढने के लिए भटक रहे परिजन, कमरे में पिता को मिला लेटर..।

इंदौरSep 28, 2024 / 09:17 pm

Shailendra Sharma

Indore Girl Ojaswi Gupta Missing NIT Trichy
Indore Girl Ojaswi Gupta Missing NIT Trichy: ऑल इंडिया में 72वीं रैंक लाने वाली इंदौर की मेधावी छात्रा ओजस्वी गुप्ता तमिलनाडु की त्रिची NIT से लापता हो गई है। ओजस्वी को लापता हुए 13 दिन बीत चुके हैं लेकिन उसका कहीं पर कुछ पता नहीं चल पा रहा है। इंदौर में रहने वाले परिजन बेटी के लापता होने के बाद से उसे लगातार तलाश कर रहे हैं। अब उन्होंने बेटी की तलाश में इंदौर पुलिस की मदद लेने की तैयारी की है।
नुतेश गुप्ता निवासी सूर्यदेव नगर ने बताया बेटी ओजस्वी गुप्ता से 14 सितंबर की रात फोन पर बात हुई। 15 सितंबर की शाम एनआइ‌टी प्रबंधन ने सूचना दी कि बेटी हॉस्टल से लापता है। उन्हें त्रिची स्थित थाने में केस दर्ज कराने की अनुमति दी। फिर पता चला कि 15 सितंबर की सुबह 6.57 बजे से उसका मोबाइल स्विच ऑफ है। जो अब तक ऑन नहीं हुआ है। बेटी को 10 अगस्त को कॉलेज में एमसीए प्रथम वर्ष में एडमिशन दिलाया था। वहां की पुलिस ने तमिल भाषा में रिपोर्ट दर्ज कर मोबाइल पर भेजी है। उसमें कुछ समझ नहीं आ रहा है। परिवार के तीन सदस्य वहां बेटी को तलाश रहे हैं। पुलिस ने आसपारा के जिले में पोस्टर लगाए हैं कॉलेज में लगे कैमरे में बेटी आखिरी बार दिखी थी।

पिता नुतेश गुप्ता का कहना है कि उन्हें बेटी के कमरे से पत्र मिला है। इसमें लिखा है कि पुरुष प्रधान समाज में रहना आसान नहीं है। बाद में जानकारी मिली है कि बेटी को कक्षा प्रतिनिधि बनाया गया था। दो सेक्शन में बंटी कक्षा में 90 छात्र में से केवल 18 लड़कियां हैं। आरोप है कि कक्षा में पढ़ने वाले छात्रों को बेटी का प्रतिनिधि बनना अच्छा नहीं लगा। प्रबंधन ने स्थानीय थाने में चौकीदार की ओर से केस दर्ज करवा दिया। जिस स्थान पर कॉलेज कैंपस है वह त्रिची शहर से इंदौर-पीथमपुर जितनी दूरी पर है।

Hindi News / Indore / NIT त्रिची से 13 दिन से लापता इंदौर की ओजस्वी,ऑल इंडिया में आई थी 72वीं रैंक

ट्रेंडिंग वीडियो