scriptदिन दहाड़े मर्डर का Live Video : हमलावर ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर मारे चाकू, तमाशा देखती रही भीड़ | murder live video attacker ran road and killed by knife | Patrika News
इंदौर

दिन दहाड़े मर्डर का Live Video : हमलावर ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर मारे चाकू, तमाशा देखती रही भीड़

– मर्डर का Live Video- स्वच्छ शहर में दिनदहाड़े मर्डर- हमलावर ने दौड़ा-दौड़ाकर किए चाकू से वार- तमाशा देखती रही भीड़

इंदौरJun 27, 2023 / 01:18 pm

Faiz

News

दिन दहाड़े मर्डर का Live Video : हमलावर ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर मारे चाकू, तमाशा देखती रही भीड़

मध्य प्रदेश के आर्थिक शहर इंदौर में कमिश्नर सिस्टम लागू होने के बावजूद अपराधों ने दिन-ब-दिन बढ़ोतरी होती जा रही है। यहां बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि, उन्हें दिन दहाड़े बीच सड़क पर हत्या की वारदात को अंजाम दे देने में कानून व्यवस्था का जरा भी खौफ नहीं है। एक ऐसे ही जघन्य हत्याकांड का मामला सामने आया है शहर के गांधी नगर इलाके में, जहां एक बदमाश ने दिन दहाड़े बीच सड़क पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

यहां बदमाश के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि, न तो उसे कानूनी पकड़ का कोई खौफ था और न ही लोगों की भीड़ के सामने इस तरह युवक पर हमला करने का को डर। वहीं, सैकड़ों की संख्या में इलाके में जमा भीड़ चुपचाप इस नजारे को देखती रही और हमलावर युवक को सड़क पर दौड़-दौड़ाकर चाकू के वार करता रहा। लेकिन, आसपास मौजूद लोगों की भीड़ ने भी हमलावर को रोकने से बेहतर घटना का वीडियो बना लेने को समझा। अब इस जघन्य हत्या का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

यह भी पढ़ें- नन्हे हनुमान ने दिखाया ऐसा गुस्सा, बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने भी जोड़ लिए हाथ, देखें वीडियो


घटना का हैरान कर देने वाला वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8m2q2u

घटना शहर के गांधी नगर क्षेत्र की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, आपसी रंजिश के चलते आरोपी ने बीच सड़क पर युवक को दौड़ा दौड़ाकर चाकू से एक के बाद एक 10 से 12 वार किए। इस हमले में वो गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई है।

 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश शासन लिखा कार ने युवतियों को रौंदा, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा तो अंगर रखी मिली शराब


इलाके में दहशत का माहौल

दिनदहाड़े हुई इस हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी का माहौल है। वहीं, घटना की जानकारी लगते ही गांधीनगर पुलिस ने मौके का मुआना किया, साथ ही आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

//?feature=oembed

Hindi News / Indore / दिन दहाड़े मर्डर का Live Video : हमलावर ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर मारे चाकू, तमाशा देखती रही भीड़

ट्रेंडिंग वीडियो