scriptसामने आई पहली तस्वीर,रेनकोट पहनकर आए बदमाश ने पंजाब नेशनल बैंक में की 10 लाख की लूट | miscreant wearing a raincoat looted Rs 10 lakh from Punjab National Bank in Indore | Patrika News
इंदौर

सामने आई पहली तस्वीर,रेनकोट पहनकर आए बदमाश ने पंजाब नेशनल बैंक में की 10 लाख की लूट

Indore Bank Robbery: इंदौर में पंजाब नेशनल बैंक में हुई लूट के बाद मचा हड़कंप, स्कीम नंबर 54 स्थित बैंक में हुई लूट…

इंदौरJul 16, 2024 / 08:26 pm

Shailendra Sharma

INDORE BANK LOOT
Indore Bank Robbery: मध्यप्रदेश के इंदौर से बड़ी खबर है। इंदौर में एक बैंक मे दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई है। वारदात शहर के स्कीम नंबर 54 स्थित पंजाब नेशनल बैंक की है जिसमें 10 लाख रूपए की लूट हुई है। बताया गया है कि बदमाश रेन कोट पहने हुआ था और उसने अपना मुंह भी कवर कर रखा था। बदमाश बैंक में घुसा और हवाई फायर करते हुए कैशियर के पास से कैश लूटकर फरार हो गया। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। लुटेरी की पहली तस्वीर सामने आ गई है जो हम आपको दिखा रहे हैं।
INDORE PUNJAB NATIONAL BANK LOOT

रेनकोट वाला लुटेरा

पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच और सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि रेनकोट पहनकर बदमाश बैंक के अंदर पहुंचा था और उसके पास जो गन थी वो लाइसेंसी लग रही है। अंदर पहुंचने के बाद बदमाश ने डराने के लिए एक फायर किया और फिर कैशियर की तरफ बैग फेंककर पैसे भरने का इशारा किया। इसके बाद बदमाश पैसों से भरा बैग लेकर बाहर निकला और अकेला ही बाइक से वहां से भाग निकला। पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिले हैं उसमें एक संदिग्ध भी रेनकोट वाले आरोपी के पीछे बाइक से जाते नजर आ रहा है।

क्राइम ब्रांच की 4 टीमें तलाश में जुटी

मौके पर पहुंचे एडिशनल पुलिस कमिश्नर अमित सिंह ने बताया कि बैंक से करीब 10 लाख रूपए लूटे जाने की जानकारी सामने आई है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है और क्राइम ब्रांच की अलग अलग चार टीमें बदमाशों की तलाश कर रही हैं। शुरुआती तफ्तीश और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस तरह का शक भी जाहिर किया जा रहा है कि जिस बदमाश ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है वो सिक्योरिटी गार्ड हो सकता है।

Hindi News/ Indore / सामने आई पहली तस्वीर,रेनकोट पहनकर आए बदमाश ने पंजाब नेशनल बैंक में की 10 लाख की लूट

ट्रेंडिंग वीडियो