scriptलव जिहाद : नाम बदलकर दोस्ती की रेप किया, शादी पक्की हुई तो भेज दिए अश्लील फोटो | Love jihad rape of friend on marriage time sends Nude photo | Patrika News
इंदौर

लव जिहाद : नाम बदलकर दोस्ती की रेप किया, शादी पक्की हुई तो भेज दिए अश्लील फोटो

अहमद ने अमन बनकर दोस्ती की फिर रेप कर बनाया वीडियो…धर्म बदलने का बना रहा था दबाव..

इंदौरJan 23, 2022 / 06:41 pm

Shailendra Sharma

love_jihad.jpg

इंदौर. इंदौर पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर लव जिहाद का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम अहमद है जिसने अमन बनकर युवती से पहले तो दोस्ती की और फिर प्यार के जाल में फंसाकर रेप करने के बाद उसे ब्लैकमेल कर रहा था। सच्चाई सामने आने के बाद आरोपी युवती पर धर्म बदलने का दबाव भी बना रहा था जिसके बाद पीड़ित युवती ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई थी।

 

अहमद ने अमन बनकर प्यार के जाल में फंसाया
जानकारी के अनुसार बुरहानपुर की रहने वाली युवती कृतिका (बदला हुआ नाम) इंदौर में रहकर सीएस की पढ़ाई कर रही है। कृतिका ने बताया कि कोचिंग में साथ पढ़ने वाले अहमद ने अपना नाम अमन बताकर उसके साथ दोस्ती की। फिर नशीला पदार्थ पिलाकर एक बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, इसी दौरान बेहोशी की हालत में ही अहमद ने उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो बना लिए। आरोपी तस्वीरों और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण किया। इसी बीच कृतिका को पता चला कि अमन का असली नाम अहमद है तो उसने उससे संबंध खत्म कर दिए।

 

यह भी पढ़ें

डॉक्टर की पत्नी को हुआ कोरियर बॉय से प्यार, 2 साल लिव इन में रहने के बाद टूटा शादी का सपना




दूसरी जगह शादी पक्की हुई तो तुड़वा दी
पीड़ित युवती कृतिका (बदला हुआ नाम) ने बताया कि जब परिवारवालों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी तो आरोपी अहमद ने उसकी अश्लील तस्वीरें परिवारवालों को भेजकर उसकी शादी तुड़वा दी। इस घटना के बाद आरोपी के खिलाफ पीड़िता ने बुरहानपुर में शिकायत दर्ज कराई। क्योंकि मामला इंदौर का था लिहाजा केस इंदौर भेजा गया और पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। एमजी रोड थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है।

देखें वीडियो- दुकान पर बैठकर सब्जी बेच रहा बंदर !

https://www.dailymotion.com/embed/video/x879fbv

Hindi News/ Indore / लव जिहाद : नाम बदलकर दोस्ती की रेप किया, शादी पक्की हुई तो भेज दिए अश्लील फोटो

ट्रेंडिंग वीडियो