scriptLove At First Sight: इलाज कराने आए बुजुर्ग को पहली नजर में 25 साल की डॉक्टर से हुआ प्यार, आगे हुआ ये… | Love At First Sight Older man came for treatment fell in love with a 25-year old doctor | Patrika News
इंदौर

Love At First Sight: इलाज कराने आए बुजुर्ग को पहली नजर में 25 साल की डॉक्टर से हुआ प्यार, आगे हुआ ये…

Love At First Sight: इलाज कराने आया 65 साल का बुजुर्ग 25 साल की डॉक्टर को दे बैठा दिल, रख दिया शादी का प्रस्ताव…।

इंदौरJul 23, 2024 / 08:32 pm

Shailendra Sharma

Love At First Sight
Love At First Sight: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक जन औषधि केन्द्र पर इलाज कराने पहुंचे बीमार बुजुर्ग को पहली ही नजर में वहां की यंग लेडी डॉक्टर से प्यार हो गया। 25 साल की यंग डॉक्टर को बुजुर्ग अपना दिल दे बैठा और उसके पीछे पड़ गया। इतना ही नहीं पीछा करने के साथ ही बुजुर्ग ने एक ऐसी हरकत भी कर डाली जिसके कारण अब उसे जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ा है।

पहली नजर में दे बैठा दिल

मामला इंदौर के संयोगितागंज थाना इलाके का है जहां एमवाय अस्पताल में जनऔषधि केन्द्र पर एक 65 साल का बुजुर्ग कुछ दिन पहले अपना इलाज कराने के लिए पहुंचा था। जनऔषधि केन्द्र में पदस्थ 25 साल की यंग लेडी डॉक्टर को देखते ही बुजुर्ग उसे अपना दिल दे बैठा और उसे पहली नजर में ही प्यार हो गया। यंग डॉक्टर के प्यार में बुजुर्ग इस कदर दीवाना हुआ कि उसका पीछा करने लगा।
यह भी पढ़ें

मंदिर की छत पर ‘महापाप’ कर रहे कपल का VIDEO वायरल

young lady doctor

गाड़ी रोककर किया प्रपोज

यंग लेडी डॉक्टर ने बुजुर्ग को समझाया लेकिन वो नहीं माना, बुजुर्ग लगातार उसका पीछा करते रहा और बीते दिनों तो उसने हद कर दी। बुजुर्ग ने रास्ते में लेडी डॉक्टर की गाड़ी रोकी और मजनूं की तरह उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। इतना ही नहीं उसने अपनी टूटी फूटी हिंदी में एक लव लेटर भी डॉक्टर को दिया था। परेशान होकर डॉक्टर ने पुलिस में शिकायत की जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि आरोपी की पूर्व में शादी हो चुकी है और उसके दो जवान बच्चे भी हैं।

Hindi News/ Indore / Love At First Sight: इलाज कराने आए बुजुर्ग को पहली नजर में 25 साल की डॉक्टर से हुआ प्यार, आगे हुआ ये…

ट्रेंडिंग वीडियो