scriptMP News: नल कनेक्शन के लिए खोदे गड्ढे में गिरी मासूम, फिर भाई ने रेस्क्यू कर निकाला बाहर, देखें वीडियो | innocent child fell into pit dug for tap connection, then her brother rescued her, watch the video | Patrika News
इंदौर

MP News: नल कनेक्शन के लिए खोदे गड्ढे में गिरी मासूम, फिर भाई ने रेस्क्यू कर निकाला बाहर, देखें वीडियो

Indore News: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से नगर निगम की लापारवाही का बड़ा मामला सामने आया है। जहां पाइपलाइन डालने के लिए खोदे गए गड्ढे में एक लड़की गिर गई।

इंदौरJul 04, 2024 / 04:01 pm

Himanshu Singh

indore nagar nigam news
MP News: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से नगर निगम की बड़ी लापारवाही सामने आई है। लगातार घटानाओं के बाद नगर निगम सबक नहीं ले रहा है। लापारवाही का ताजा मामला शहर के अंबार नगर का है। जहां बारिश के बाद एक बच्ची गड्ढे में गिर गई। यह गड्ढा नर्मदा की पाइपलाइन डालने के लिए किया गया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो 29 जून का बताया जा रहा है।
बता दें कि, घरों में कनेक्शन देने के लिए गड्ढा किया गया था। शाम 6 बजे तक काम किया गया। इसके बाद मजदूर अपने घर की ओर लौट आए। इसके अगले दिन काम पूरा करने का बोलकर मजदूर चले गए। हालांकि, अगल-बगल बैरिकेंडिग की गई थी, लेकिन उस समय अचानक तेज बारिश शुरु हो गई। बारिश के दो घंटे बाद बच्ची किराने की दुकान पर खड़ी थी। इसके बाद वह सीढ़ियों से नीचे उतरे तो गड्ढे में गिर गई। बच्ची को गंभीर चोटें नहीं आई है।

नगर निगम की बड़ी लापारवाही आई सामने


इंदौर नगर निगम की बड़ी लापारवाही सामने आई है। जब वहां के पार्षद को इस घटना की जानकारी लगी तो उन्होंने जोनल अफसर से फोन लगाकर जानकारी ली गई। तभी जोनल अफसर ने दो बैरिकेड्स के फोटो भेज दिए। इस दौरान मौके पर पहुंचे पार्षद को वहां पर अगली गली में एक ही बैरिकेड्स मिला। इधर, नगर निगम के अधिकारियों द्वारा दावा किया गया है कि गड्ढों के आसपास बैरिकेड़िग कर दी गई है।

Hindi News/ Indore / MP News: नल कनेक्शन के लिए खोदे गड्ढे में गिरी मासूम, फिर भाई ने रेस्क्यू कर निकाला बाहर, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो