scriptMP News: बादाम तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ा था मासूम, गिरने के बाद हुआ बेहोश, फिर तोड़ा दम | innocent child climbed tree to pluck almonds, fell unconscious and then died | Patrika News
इंदौर

MP News: बादाम तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ा था मासूम, गिरने के बाद हुआ बेहोश, फिर तोड़ा दम

Indore News: एमपी के इंदौर से बड़ी घटना सामने आई है। जहां बादाम तोड़ने के दौरान पेड़ से गिरने के बाद बच्चा बेहोश हो गया। इसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इंदौरJul 04, 2024 / 04:33 pm

Himanshu Singh

indore news
MP News: मध्यप्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां बादाम तोड़ते वक्त एक 10 साल के मासूम बच्चे की पेड़ से गिरकर मौत हो गई। यह घटना सोमवार की बताई जा रही है। जहां मासूम बालक पेड़ पर बादाम तोड़ने के लिए चढ़ा था। फिर अचानक उसने अपना बैलेंस खो दिया। जिसके वह बेहोश हो गया। फिर आनन-फानन में बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले आया गया। जहां उसने अगले ही दिन दम तोड़ दिया।
बता दें कि, मासूम यश अपने दोस्त आयुष के साथ पेड़ पर चढ़कर बादाम तोड़ रहा था। तभी इस दौरान उसने कुछ बादाम तोड़े और नीचे आ गया। जिसके बाद उसे पेड़ पर एक और बादाम लटका मिला। जिसे तोड़ने के लिए वह फिर से पेड़ पर चढ़ गया और अपना बैलेंस खो बैठा और पेड़ से नीचे गिर गया। वहां मौजूद उसके दोस्त ने आनन-फानन में उसके घरवालों को सूचना दी। जिसके बाद परिजनों ने यश को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां अगले दिन उसकी मौत हो गई।


स्कूल जाना शुरु करने वाला था, लेकिन उससे पहले बना हादसे का शिकार


यश के पिता का कहना है कि वह क्लास तीसरी का स्टूडेंट था। समर वैकेशन के बाद उसका स्कूल अभी ही खुला था। वह स्कूल जाना शुरु ही करने वाला था। बीते सोमवार को उसके लिए किताबें और ड्रेस खरीदे गए थे। क्योंकि वह मंगलवार से स्कूल जाने वाला था, लेकिन स्कूल जाने से पहले ही वह हादसे का शिकार हो गया। जहां उसकी मौत हो गई। वह परिवार में सबसे छोटा था। उसकी दो बड़ी बहनें थी।

Hindi News/ Indore / MP News: बादाम तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ा था मासूम, गिरने के बाद हुआ बेहोश, फिर तोड़ा दम

ट्रेंडिंग वीडियो