scriptदुल्हन के स्वागत की चल रही तैयारी, मैरिज गार्डन से घर लौटने के पहले ही दूल्हे ने तोड़ दिया दम | Groom Varun Tare dies on the second day of marriage in Indore | Patrika News
इंदौर

दुल्हन के स्वागत की चल रही तैयारी, मैरिज गार्डन से घर लौटने के पहले ही दूल्हे ने तोड़ दिया दम

Groom Varun Tare दूल्हा, अपनी दुल्हन को घर लाने के लिए बेसब्र था लेकिन तभी मानो वज्रपात हो गया।

इंदौरJul 22, 2024 / 08:59 pm

deepak deewan

Groom Varun Tare dies on the second day of marriage in Indore

Groom Varun Tare dies on the second day of marriage in Indore

Groom Varun Tare dies on the second day of marriage in Indore इससे दर्दनाक बात कुछ और हो ही नहीं सकती। शादी की रस्मों के बीच ही दुल्हन विधवा हो गई। नवदंपत्ति ने फेरे लिए, हंसी खुशी सभी रस्में निभाईं। दूल्हा, अपनी दुल्हन को घर लाने के लिए बेसब्र था लेकिन तभी मानो वज्रपात हो गया। दुल्हन के मंगल प्रवेश की तैयारियों के बीच दूल्हा गश खाकर गिरा और बाद में उसकी मौत हो गई। शादी वाले घर में मातम पसर गया। प्रदेश के इंदौर में यह घटना घटी। यहां के राजेंद्र नगर में दूल्हा मैरिज गार्डन से पैकिंग करते वक्त गिरा और शादी के दूसरे दिन दम ही तोड़ दिया।
रिटायर्ड बैंक अफसर वर्षा तारे के पुत्र वरुण की 13 जुलाई को शादी हुई। मैरिज गार्डन में सात फेरे लेने के दूसरे दिन दूल्हा-दुल्हन लौटने के लिए पैकिंग करने लगे। तभी दूल्हा वरुण एकाएक गिर पड़े। उन्हें अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें : एमपी में जमीन के सबसे बड़े फर्जीवाड़े में घिरे पटवारी, सख्त हुई सरकार

38 साल के वरुण मुंबई की एक कंपनी में जॉब करते थे। वरुण के परिजनों के अनुसार शादी के दूसरे दिन यानि 14 जुलाई को सभी मैरिज गार्डन से घर लौटने की तैयारी कर रहे थे। पेकिंग में लगे परिजनों को दोस्त ने बताया कि वरुण बाथरूम में गिर गए हैं।
परिजन वहां गए तो वरुण बेहोश मिले। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां जांच के बाद डॉक्टर्स ने बताया कि वरुण को ब्रेन हेमरेज हुआ है। उनका इलाज शुरु किया लेकिन बचाया नहीं जा सका। दो दिनों तक अस्पताल में रहने के बाद उनकी मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक इससे पहले कभी वरुण को स्वास्थ्य संबंधी कोई शिकायत नहीं थी।
यह भी पढ़ें : इस्तीफा देंगी एमपी की सांसद! पति ने दिखाए बगावती तेवर, बीजेपी को कोसा

हॉस्पिटल में वरुण के सिटी स्कैन में ब्लड क्लाट दिखाई दिया था। उनकी हालत बहुत गंभीर बनी हुई थी। डॉक्टर ने बताया कि उनका ब्लड़ प्रेशर एकाएक हाई हुआ, जिससे ब्रेन हेमरेज हो गया और वे बेहोश होकर गिर गए। बेहोशी के कारण उनकी सर्जरी नहीं की जा सकी। डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बाद भी वरुण की सांसें उखड़ गईं।

Hindi News/ Indore / दुल्हन के स्वागत की चल रही तैयारी, मैरिज गार्डन से घर लौटने के पहले ही दूल्हे ने तोड़ दिया दम

ट्रेंडिंग वीडियो