scriptरात में ‘चुड़ैल’ बन जाती है हॉस्टल की एक लड़की, कोई भी नहीं खोलता अपना दरवाजा | DAVV Indore girls hostel Students complained about a student doing strange things at night | Patrika News
इंदौर

रात में ‘चुड़ैल’ बन जाती है हॉस्टल की एक लड़की, कोई भी नहीं खोलता अपना दरवाजा

Girls Hostel: हॉस्टल में रहने वाली दूसरी छात्राओं के मुताबिक वो रात होते ही उठ कर भागने लगती है, तरह तरह की आवाजें निकालती है…।

इंदौरJul 20, 2024 / 08:03 pm

Shailendra Sharma

girls hostel
Girls Hostel: मध्यप्रदेश के इंदौर की देवी अहिल्याबाई यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में एक अजीब मामला सामने आया है। दरअसल हॉस्टल की कुछ छात्राओं ने एक छात्रा की शिकायत प्रबंधन से की है। उनकी शिकायत हैरान कर देने वाली है अपनी शिकायत में छात्राओं ने बताया है कि हॉस्टल की एक छात्रा रात को अजीब हरकतें करती है। ऐसा लगता है मानो उसमें चुड़ैल आ गई हो। वो उठकर यहां वहां भागने लगती है और अजीब अजीब हरकतें करती है।

रात में ‘चुड़ैल’ बन जाती है एक छात्रा

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सामने गर्ल्स हॉस्टल की कुछ छात्राओं ने अजीब शिकायत की है। छात्राओं का कहना है कि हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा अचानक रात को उठ जाती है, तरह तरह की आवाजें निकालती है ,इधर उधर भागने लगती है, दूसरी छात्राओं के दरवाजे बार-बार खटखटाती है। जिससे वो काफी डरी हुई हैं ऐसा लगता है जैसे की छात्रा पर कोई ऊपरी साया सवार हो जाता है।
यह भी पढ़ें

अगर नहीं पकड़ाता ये सांप तो हो सकता था अनर्थ, काल का है दूसरा रूप


प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने छात्रा को भेजा घर

इस मामले में डीन स्टूडेंट वेलफेयर लक्ष्मीकांत त्रिपाठी ने बताया कि डीएवीवी के हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा के विरुद्ध लिखित शिकायत आई है जिस पर तुरंत कार्यवाही करते हुए छात्रा के परिजनों को बोर्ड के समक्ष बुलाया गया। छात्रा का भाई आया था जिसने छात्राओं की शिकायत में कही गई बातों को नकारा है। फिलहाल छात्रा को घर भेज दिया गया है और पूरे प्रकरण पर विचार किया जा रहा है।

Hindi News/ Indore / रात में ‘चुड़ैल’ बन जाती है हॉस्टल की एक लड़की, कोई भी नहीं खोलता अपना दरवाजा

ट्रेंडिंग वीडियो