scriptधक-धक गर्ल को भेल खाकर लगा 440 वाल्ट का झटका….जानिए कैसे ? | Dance Deewane : Chetan Bhandari made actress Madhuri Dixit taste his Bhel. | Patrika News
इंदौर

धक-धक गर्ल को भेल खाकर लगा 440 वाल्ट का झटका….जानिए कैसे ?

Dance Deewane : टीवी शो डांस दीवाने में फिल्मी सितारों ने चखी सबसे तीखी भेल

इंदौरApr 14, 2024 / 08:50 am

Astha Awasthi

new_project.jpg

इंदौर। भेल भंडारी के नाम से मशहूर चेतन भंडारी टीवी शो डांस दीवाने में नजर आएंगे। भंडारी ने मुंबई में एक शो में अपनी भेल का स्वाद अभिनेता सुनील शेट्टी, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित सहित अन्य सितारों को चखाया। इस शो का शनिवार-रविवार को प्रसारण होगा। भंडारी सबसे तीखी भेल बनाने के लिए प्रसिद्ध हैं। उनकी भेल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी प्रसिद्ध होती जा रही है। भंडारी के मुताबिक भेल का नाम 440 वाल्ट है। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रोडक्शन हाउस से फोन आया था। वह देखना चाहते थे कि विश्व की सबसे तीखी भेल खाने के बाद सेलेब्स की प्रतिक्रिया कैसी होती है।

 

इंदौर के मल्हारगंज की गली नंबर 5 में ‘मिस्टर भेल भंडारी’ की दुकान पर भेल की 50 से ज्यादा वैराइटी मिलती हैं। इनकी कीमत 35 रुपए से 3500 रुपए तक है। इनमें बेहतरीन भेल से लेकर राजा-रानी और मंगल ग्रह तक की भेल है। भंडारी का दावा है कि भेल में दुनिया की सबसे तीखी मिर्च कैरोलिना रिपर, घोस्ट रिपर का इस्तेमाल किया जाता है।

 

चेतन ने एमएससी की डिग्री के बाद एनिमेशन, ग्राफिक्स डिजाइनिंग का कोर्स किया। इसके बाद 2011 से 2016 तक एड एजेंसी में प्रोजेक्ट मैनेजर के रूप में काम किया। चेतन ने नौकरी छोड़कर भेल के साथ प्रयोग कर अपना व्यवसाय शुरू किया। घर वालों ने साथ दिया और हिम्मत बढ़ाई। 2 दिसंबर 2018 से चेतन भंडारी ‘मिस्टर भेल भंडारी’ बन गए।

 

चेतन सन् 2022 में कलर्स चैनल पर ‘हुनरबाज शो’ में आ चुके हैं। वहां उन्हें फूड कैटैगरी में प्रथम स्थान मिला। देश के बड़े सेलिब्रिटीज़ ने भेल भंडारी के जायके का लुत्फ उठाया है। इनमें परिणित चौपड़ा, करण जौहर, भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया शामिल हैं। इनके स्वाद के जायके के लिए भारत के लगभग सभी प्रसिद्ध फूड ब्लाॅगर, यू-ट्यूबर आ चुके हैं।

Hindi News/ Indore / धक-धक गर्ल को भेल खाकर लगा 440 वाल्ट का झटका….जानिए कैसे ?

ट्रेंडिंग वीडियो