scriptउमाभारती के खिलाफ शहर में लगे विवादित पोस्टर | Controversial posters against Umabharti in the city | Patrika News
इंदौर

उमाभारती के खिलाफ शहर में लगे विवादित पोस्टर

शराबबंदी को लेकर तारीख पर तारीख देने को लेकर लगाए गए आरोप

इंदौरFeb 14, 2022 / 10:03 pm

नितेश पाल

कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री के उपहास उडाते पोस्टर लगाए शहरभर में

कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री के उपहास उडाते पोस्टर लगाए शहरभर में

इंदौर. पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री रह चुकीं उमा भारती के खिलाफ शहर में सोमवार को कांग्रेस ने पोस्टर लगाए। उनके प्रदेश में शराब बंदी को लेकर पूर्व में दिए गए बयानों को याद दिलाने के नाम पर कांग्रेस द्वारा लगाए गए इन पोस्टर में उनका जमकर उपहास उड़ाया गया है। इसके लिए अभिनेता और भाजपा सांसद सन्नी देओल के डायलाग लिखकर उनका मजाक बनाया गया है।
कांग्रेस के शहर प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल और कांग्रेस नेता गिरीश जोशी द्वारा लगाए गए इन पोस्टर में देओल की फिल्म में बोले गए तारीख पर तारीख वाले डायलॉग लिखे गए हैं। साथ ही उमाभारती और सन्नी देओल के फोटो भी लगाए गए हैं। राजबाड़ा, रीगल, छावनी, सिंधी कॉलोनी सहित अन्य जगह ये पोस्टर लगाए गए हैं। इस पोस्टर पर पूर्व मुख्यमंत्री का मजाक बनाते हुए लिाख गया है कि तारीख पर तारीख दे रही दीदी, पर प्रदेश में शराबबंदी आंदोलन नहीं कर रही। आज फिर 14 तारीख है। आप फैसले की पक्की तारीख बता दें, हम आपके साथ हैं।
पहले भी लगे थे पोस्टर
पूर्व मुख्यमंत्री भारती ने 15 जनवरी को शराबबंदी नहीं होने पर ल_ लेकर आंदोलन करने की घोषणा की थी। उस समय भी कांग्रेस ने उन्हें अपनी घोषणा याद दिलाने के लिए शहरभर में पोस्टर लगाकर उन्हें इसकी याद दिलाई थी।
पब्लिसिटी के लिए करती हैं घोषणा
पोस्टर लगाने वाले शहर कांग्रेस प्रवक्ता खंडेलवाल ने आरोप लगाया है कि शराबबंदी को लेकर घोषणा करने वाली उमाभारती घोषणा करने के बाद से गायब हो गई हैं। भारती भाजपा की राजनीति से गायब हो गई हैं, ऐसे में वे अपनी वापसी के लिए विवादास्पद बयान देती हैं, ताकि वे सुर्खियों में आ सकें। इसके पहले उन्होंने 15 जनवरी की तारीख दी थी, मगर आंदोलन नहीं किया। इसके बाद 14 फरवरी की तारीख दी थी। वो तारीख भी आ गई, लेकिन उन्होंने कोई आंदोलन नहीं किया। वे केवल पब्लिसिटी पाने के लिए घोषणा करती हैं, ताकि लोगों को उनकी याद आती रहे।

Hindi News / Indore / उमाभारती के खिलाफ शहर में लगे विवादित पोस्टर

ट्रेंडिंग वीडियो