scriptटिकट सभी मांगे, जिसे मिले उसके साथ खड़े हो जाओ | congress goes to election mp assembly | Patrika News
इंदौर

टिकट सभी मांगे, जिसे मिले उसके साथ खड़े हो जाओ

पूर्व मंत्री ने होली मिलन के बहाने सभी नेताओं को एक मंच पर बुलाया, सभी नेता बोले- टिकट सभी मांगे लेकिन जिसे मिले उसके साथ खड़े हो जाओ

इंदौरMar 10, 2018 / 09:21 pm

amit mandloi

congress logo
इंदौर. होली मिलन के बहाने शनिवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एक मंच पर जमा हुए। पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा के आयोजन में सभी ने फिर से एकता का दावा किया। सभी नेता बोले, टिकट की मांग सभी करों लेकिन जिसे मिल जाए उसके साथ खड़े हो जाओ। अब नहीं जीते तो भविष्य में कभी नहीं जीतने की स्थिति बन जाएगी।

अग्रवाल नगर के बगीचे में शनिवार को आयोजित दाल बाफले की पार्टी में अधिकांश वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। यहां विरोधी माने जाने वाले पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा व पूर्व विधायक अश्विन जोशी ने एक दूसरे को लड्ढू खिलाकर एकता दिखाने का प्रयास किया। सज्जन वर्मा ने पहले ही साफ कर दिया कि उन्हें इंदौर से चुनाव नहीं लडऩा है लेकिन वे चाहते है कि इंदौर में कांग्रेस जीते। टिकट की दावेदारी करने से किसी को रोका नहीं जाएगा, टिकट सभी मांगे लेकिन जिसे टिकट मिल जाए फिर उसका साथ दें। वरिष्ठ नेता चंद्रप्रभाष शेखर व रामेश्वर पटेल ने कहा, जो चुनाव जीतने की स्थिति में हो वहीं टिकट की मांग करें। कांग्रेस को चुनाव जिताने के लिए सभी का एक होना जरूरी है। अश्विन जोशी बोले, एक होकर चुनाव लडऩे की जरूरत है। अभी नहीं जीते तो फिर कभी नहीं जीत पाएंगे।
पूर्व शहर अध्यक्ष कृपाशंकर शुक्ला ने चुटीले अंदाज में कहा, पहले टिकट नहीं मिलने पर नेताओं को कसम दों तो वे मान जाते थे और साथ काम करने लगते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है। भले आसपास के लोग नहीं जानते लेकिन सभी को टिकट चाहिए। अब नेता को उसके समर्थक चढ़ा देते है और चुनाव में उतार देते है। इस बार के चुनाव में सभी साथ नहीं हुए तो फिर स्थिति विपरित बन जाएगी। शहर अध्यक्ष प्रमोद टंडन, पंकज संघवी, चिंटू चौकसे, विशाल पटेल आदि नेताओं ने भी एकजुटता से ही चुनाव जीतने की बात दोहराई। नरेंद्र सलूजा ने संचालन करते हुए नेताओं को बताया कि शहर के बाहर होने से अन्य नेता नहीं आए लेकिन जल्द ही इस तरह के आयोजन में फिर से सभी को इकट्ठा किया जाएगा।

Hindi News/ Indore / टिकट सभी मांगे, जिसे मिले उसके साथ खड़े हो जाओ

ट्रेंडिंग वीडियो